scriptUttarakhand : अपने गांव घीड़ी में घर बनाएंगे अजीत डोभाल, युवाओं से की आगे आने की अपील | Uttarakhand : NSA Ajit Doval arrives at his village Gheedi with wife, worships at Bal Kunwari temple | Patrika News

Uttarakhand : अपने गांव घीड़ी में घर बनाएंगे अजीत डोभाल, युवाओं से की आगे आने की अपील

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2020 04:25:10 pm

Submitted by:

Dhirendra

परिवार के साथ गांव के बाल कुंवारी मंदिर में पूजा-अर्चना की।
गांव के युवाओं से देश सेवा के लिए आगे आने की अपील की।

NSA ajit doval

परिवार के साथ गांव के बाल कुंवारी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

नई दिल्ली। देशभर में आज महा-अष्टमी की धूम है। इस बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकर अजीत डोभाल ( NSA Ajit Doval) उत्‍तराखंड ( Uttarakhand ) के अपने पैतृक गांव पौड़ी गढ़वाल के घीड़ी का दौरा किया। वह अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दुर्गा पूजा के आठवें दिन गांव के बाल कुंवारी मंदिर में पूजा-अर्चना की।
https://twitter.com/ANI/status/1319937120270610432?ref_src=twsrc%5Etfw
घीड़ी में घर बनाएंगे डोभाल

एनएसए अजीत डोभाल उत्‍तराखंड के अपने पैतृक गांव घीड़ी में अपने लिए एक घर बनाएंगे। इस बात का जिक्र उन्होंने गांव के लोगों से बातचीत के दौरान की। एनएसए अपने गांव के लोगों से करीब ढाई घंटे बिताने के बाद पौड़ी के लिए रवाना हो गए।
युवाओं के पहल की सराहना की

एनएसए अजीत डोभाल ने गांव के युवाओं से कहा कि देश सेवा के लिए आगे आना चाहिए। कोरोना संकट ( Corona Crisis ) के दौरान गांवों को लौट चुके युवाओं की पहल को उन्होंने सराहा।
बता दें कि इससे पहले एक निजी कार्यक्रम अपने गांव पहुंचे एनएसए डोभाल के ग्रामीणों ने उनका ढोल दमाऊ की थाप और फूल मालाओं से स्वागत किया। एनएसए डोभाल ने गांव के लोगों से मातृभाषा गढ़वाली में बातचीत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो