scriptबेनामी संपत्ति को लेकर वाड्रा से आठ घंटे चली पूछताछ, 23 हजार दस्तावेज कार्यालय से उठाए | Vadra questioned for eight hours for benami property | Patrika News

बेनामी संपत्ति को लेकर वाड्रा से आठ घंटे चली पूछताछ, 23 हजार दस्तावेज कार्यालय से उठाए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2021 04:36:01 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

वाड्रा ने कहा कि उनसे जो भी सवाल किया गया, उन्होंने साफ-साफ जवाब दिया।
वाड्रा ने कहा कि इस पूछताछ का मकसद किसानों के आंदोलन जैसे अहम मुद्दों से ध्यान भटकाना है।

robert vadra

रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली। बेनामी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को दोबारा सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के घर पर पूछताछ की थी। पूछताछ करीब आठ घंटे तक चली थी। पूछताछ खत्म होने के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अफसर मेरे कार्यालय से करीब 23 हजार दस्तावेज ले गए।
https://twitter.com/ANI/status/1346749097407991808?ref_src=twsrc%5Etfw
वाड्रा ने कहा कि आज आयकर अधिकारियों के पास मेरे बारे में मुझसे ज्यादा जानकारी है, जो अभी तक मेरे कार्यालय में रखी थी। वाड्रा ने कहा कि उनसे जो भी सवाल किया गया, उन्होंने साफ-साफ जवाब दिया। उन्होंने आगे कहा कि मैंने कोई कर चोरी नहीं की है।
आयकर विभाग ने सोमवार को बेनामी संपत्ति विरोधी कानून के तहत रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जांच के मामले में उनसे पूछताछ की थी। 52 वर्षीय कारोबारी वाड्रा ने कहा कि इस पूछताछ का मकसद किसानों के आंदोलन जैसे अहम मुद्दों से ध्यान भटकाना है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के बीकानेर में वाड्रा से संबंधित एक कंपनी द्वारा कुछ भूखंड खरीदे जाने के संदर्भ में पूछताछ की गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yi6sk

ट्रेंडिंग वीडियो