scriptवाराणसी पुलिस ने शाहरुख खान को भेजा 5.59 लाख का बिल | Varanasi Police send notice to Shah Rukh Khan slapped with Rs 559 lakh | Patrika News

वाराणसी पुलिस ने शाहरुख खान को भेजा 5.59 लाख का बिल

Published: Aug 05, 2017 10:07:00 am

Submitted by:

Chandra Prakash

बनारस के एक इंस्टीट्यूट में अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन इवेंट के बाद शाहरुख खान मुश्किल में पड़ गए हैं।

Shahrukh Khan
वाराणसी। बनारस के एक इंस्टीट्यूट में अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन इवेंट के बाद शाहरुख खान मुश्किल में पड़ गए हैं। बनारस पुलिस ने प्रमोशन इवेंट के आयोजक शाहरुख खान और अशोका इंस्टीट्यूट वाराणसी को 6.11 लाख रुपए बिल जमा करने का नोटिस भेजा है।

पुलिस ने कहा- कामर्शियल था इवेंट
6.11 लाख रुपए केबिल में 5.59 रुपए शाहरुख को जमा करने होंगे। क्योंकि प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने सिक्योरिटी के लिए वाराणसी पुलिस का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने इस इवेंट को कामर्शियल मानकर सुरक्षा में लगे जवानों के ख़र्च को जमा करने को कहा है।
Shah Rukh Khan
पान की दुकान पर पहुंचे हैरी और सेजल
बता दें कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ के वाराणसी में प्रमोशन के दौरान शाहरुख और अनुष्का ने जमकर मस्ती की । दोनों की मस्ती का आलम यह था कि वे बीच सड़क पर रुक पान की दुकान पर जा पहुंचे। शाहरुख और अनुष्का को अपनी दुकान पर देखकर उनके फैन की भीड़ जमा हो गई। दोनों ने इस दुकान पर बनारसी पान खाया और मस्ती की।

जब शाहरुख ने कहा ‘जिया रजा बनारस’
इसके बाद अनुष्का और शाहरुख ने अशोका इंस्टीट्यूट पहुंच छात्र-छात्राओं से मिले। इस दौरान यह दोनों स्टार खुद को बनारस के रंग में रंग दिया और जमकर हर हर महादेव का उद्घोष किया। इतना ही नहीं दोनों ने खांटी बनारसी अंदाज में अपने प्रशंसको के लिए ‘जिया रजा बनारस’ कहकर सबका दिल जीता।
Shah Rukh Khan
फिर आऊंगा बनारस
शाहरुख ने कहा कि यहां आकर आप लोगों का जितना प्यार मिल रहा अबतक कहीं नहीं मिला। समय मिला तो फिर बनारस आऊंगा और आप लोगों के लिए परफारमेंस करुंगा। शाहरुख ने कॉलेज के स्टूडेंट को डांसिंग स्टेप भी सिखाया और हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस दौरान भोजपुरी के सितारे और बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी मौजूद थे।
इम्तियाज अली की है फिल्म
बता दें कि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी मुंडे हैरी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म चार अगस्त को रिलीज हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो