scriptवरुण ने आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप का शिकार होने से किया इनकार | Varun refuses to be a victim of Honey Trap | Patrika News
विविध भारत

वरुण ने आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप का शिकार होने से किया इनकार

भाजपा के सांसद वरुण गांधी ने हथियार विक्रेता अभिषेक वर्मा द्वारा हनी ट्रैप कर ब्लैकमेल करने की खबरों को खारिज कर दिया।

Oct 21, 2016 / 12:40 am

शिव शंकर

varun gandhi

varun gandhi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने गुरुवार को हथियार विक्रेता अभिषेक वर्मा द्वारा हनी ट्रैप कर ब्लैकमेल करने की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने इस तरह की खबरों को हास्यास्पद बताते हुए इस पर एक अखबार को प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। 

वहीं, एक समाचार एजेंसी से वरुण ने कहा कि जब मैं 22 वर्ष का था तब लंदन में पढ़ाई के दौरान वर्मा से मिला था। उसके बाद कभी नहीं मिला। उन्होंने आगे कहा कि मैं डिफेंस कमेटी का सदस्य जरूर था, लेकिन जब हमें वहां कोई गुप्त बातें बताई ही नहीं जाती थी तो हम किसे बताएंगे।

गौरतलब है कि अमेरिकी व्हिसल ब्लोअर एडमंड एलन ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप में फंसने का आरोप लगाया है। एडमंड एलन ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर अभि‍षेक वर्मा को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं।

आरोप पर वरुण गांधी ने कहा, ‘मैं अभिषेक वर्मा को जानता हूं। उनके पैरेंट्स कांग्रेस से राज्यसभा सांसद थे। मैंने जब यंग था, अभिषेक की शादी में भी शामिल हुआ था, लेकिन जब से मैं सार्वजनिक जीवन में आया हूं, अभिषेक वर्मा के साथ मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है।

Home / Miscellenous India / वरुण ने आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप का शिकार होने से किया इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो