scriptवाइस एडमिरल एमएस पवार : युद्धाभ्यास से नौसेना की मारक क्षमता हुई धारदार, हर चुनौती के लिए तैयार | Vice Admiral MS Pawar: Naval firepower sharp with maneuvers, ready for every challenge | Patrika News

वाइस एडमिरल एमएस पवार : युद्धाभ्यास से नौसेना की मारक क्षमता हुई धारदार, हर चुनौती के लिए तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2020 02:46:51 pm

Submitted by:

Dhirendra

आतंक के किसी भी हमले से निपटने के लिए तैयार।
मालाबार युद्धाभ्यास से हमारी मारक क्षमता पहले से ज्यादा घातक।

ms pawar

आतंक के किसी भी हमले से निपटने के लिए तैयार।

नई दिल्लीे। मालाबार युद्धाभ्यास टू के बीच नौसेना के वाइस एडमिरल एमएस पवार ने भारत की रक्षा तैयारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मालाबार युद्धाभ्यास से नौसेना की समुद्री क्षेत्र में चुनौतियों से निपटने की क्षमता पहले से ज्यादा मारक हो गई है। इससे भारतीय नौसेना की तत्परता और युद्धकौशल को कई गुना बढ़ाने में मदद मिली है। उन्होंने साफ कर दिया है कि नौसेना समंदर के रास्ते आतंक के किसी भी हमले से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।
https://twitter.com/ANI/status/1330065971726471172?ref_src=twsrc%5Etfw
दुश्मन को मात देने में नौसेना सक्षम

नौसेना के वाइस एडमिरल एमएस पवार ने बताया कि पांच दिन बाद 26/11 के 12 साल पूरा होने के मौके पर आतंकवादी एक और हमले की योजना में हैं। लेकिन इस बार वो नौसेना को नहीं चौंका सकते। हमारी नौसेना किसी भी आतंकी हमले से निपटने में सक्षम है। उन्होंने देश को भरोसा दिलाते हुए कहा कि नौसेना अपने सहयोगी स्टेकहोल्डर्स के साथ मिलकर ऐसी कोई भी चुनौती चाहे समुद्र में हो या समुद्र के रास्ते आने वाली हो हम उसे मात देने में सक्षम हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो