script

वीडियो: पहाड़ों में तेज गाड़ी चलाकर मार रहा था टशन, हुआ कुछ ऐसा कि कार के उड़ गए परखच्चे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2018 03:50:27 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और वह सीधी खाई में गिर गई

social media,car,viral video,car accident,mistakes,mountain,hills,
कभी-कभी लोग टशन में आकर ऐसी-ऐसी गलतियां कर बैंठते हैं कि उनकी जिंदगी पर बात आ जाती है। ऐसी भी क्या स्पीड रखनी कि आप अपनी जिंदगी ही खो बैंठे। अब जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ही इस वीडियो को देखिए। इस वीडियो में जो शख्स गाड़ी चला रहा है, वो पहाड़ी एरिया में फुल स्पीड में गाड़ी चला रहा है। जबकि ऐसा कहा जाता है कि इवेन खासतौर पर पहाड़ों में गाड़ी धीरे चलानी चाहिए। वह इसलिए क्योंकि अगर गलती से गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया तो गाड़ी सीधा खाई में गिरेगी। फिर जब गाड़ी खाई में गिरेगी, तो गाड़ी तो तहस नहस होगी ही साथ में उसमें बैंठे लोगों की जान भी बचेगी या नहीं इसके बारे में कहना भी मुश्किल हो जाएगा।
social media,car,viral video,car accident,mistakes,mountain,hills,
ऐसा ही कुछ हुआ इस
वायरल वीडियो में, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पहाड़ी एरिया में गाड़ी चला रहा है। जैसे पहाड़ों में सड़के घूमती है, वैसे ही वीडियो में गोल-गोल सड़के थी। लेकिन ड्राइवर एक जगह कार की स्पीड कंट्रोल नहीं कर पाता। जिससे वो कार सीधा खाई में गिरती है। “बैड ड्राइवर्स” नाम के इस फेसबुक पेज पर वायरल हो रही इस वीडियो में साऱी घटना कैद की गई है। हालांकि वीडियो को अंत देखने तक ये लगता है कि ये शायद किसी चीज के लिए बनाई गई वीडियो है। वह इसलिए क्योंकि गाड़ी में कैमरा फिट है। यहीं नहीं इसके अलावा इस वीडियो का सीन आगे से भी दिखाया गया है। जिसमें गाड़ी की खाई में गिरने के बाद क्या हालत हुई वो दिखाया गया है। जिसमें दिखता है कि खाई में गिरने के बाद कैसे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं।
social media,car,viral video,car accident,mistakes,mountain,hills,
लेकिन हम ये कहते हैं कि दुर्घटना से देरी भली… ऐसी भी क्या जल्दी की आपके साथ हादसा हो जाए… गाड़ी तेज चलाने से पहले खुद का नहीं तो कम से कम अपने परिवार का ही सोच लेना चाहिए…. कि कोई है जो आपके घर पर आपका इंतजार कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये पोस्ट किस जगह की है या फिर ये असल में एक्सीडेंट है या कोई मेकिंग वीडियो लेकिन इतना ये एक्सीडेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हो भी क्यों ना… इतना भयानक… इतना दर्दनाक एक्सीडेंट देखकर तो अच्छे-अच्छों की रूह कांप जाए। इस भयानक वीडियो को देखने के बाद हम आपसे से सिर्फ यहीं कहेंगे कि वाहन को उतनी स्पीड में चलाना चाहिए जिसे आप कंट्रोल कर सकें। तेज चलाने या रैश ड्राइविंग करने से पहले ये सोच लें कि घर पर आपका कोई इंतजार कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो