एक्टर Vijay Deverakonda का बड़ा बयान, अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर कही ये बात

  • अभिनेता Vijay Deverakonda ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर किए कई खुलासे
  • फिल्म में Vijay Deverakonda एक फाइटर की भूमिका में आएंगे नजर

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के करण काफी कुछ प्रभावित हो गया है। आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटियों के कामों पर भी असर पड़ा है। फिल्मों की शूटिंग तक रुकी हुई है। इसी कड़ी में साउथ के स्टार विजय देवराकोंडा की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग भी रुक गई थी। कोविड-19 से पहले फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही थी। वहीं, अब एक्टर विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda ) ने अपनी फिल्म फाइटर को लेकर कई खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि यह एक कमर्शियल फिल्म नहीं है।

फाइटर फिल्म को लेकर विजय देवरकोंडा ने किया खुलासा

एक्टर विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda ) ने कहा फाइटर एक अविश्वसनीय फिल्म है। उन्होंने कहा कि यह एक आउट और कमर्शिल फिल्म है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यह ठेड तेलुगु कमर्शियल फिल्म नहीं होगी। उनहोंन कहा कि यह आम फिल्मों से हटकर है। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म की शूटिंग करन के लिए बेताब हूं। लेकिन, अभी फिल्म के निर्माता-निर्देशक के फोन कॉल का इंतजार कर रहा हूं। वहीं, फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ को लेकर उन्होंने कहा कि जब मैं उनकी फिल्म पोकिरी देखी तभी से उनका फैन हो गया। लेकिन, फाइटर फिल्म ऐसी है, जिसे लेकर पहले कभी प्रयास नहीं किया गया। अपने किरदार को लेकर विजय देवरकोंडा ने कहा कि वह फिल्म में एक फाइटर की भूमिका में नजर आएंगे। इसके लिए वह मिक्स्ड मार्श आर्ट्स की क्लास भी ले हे रहे हैं। यह फिल्म दो भाषाओं हिन्दी और तेलुगू में रिलीज होगी। जबकि, दूसरी भाषाओं में इसे डब किया जाएगा।

कई हिट फिल्म दे चुके हैं देवरकोंडा

गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda ) 'अर्जुन रेड्डी' फिल्म से सुर्खियों में आए थे। अर्जुन रेड्डी फिल्म का ही रीमेक था शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह'। इसके अलावा उन्होंने गीथा गोविंदम, डियर कॉमरेड, वर्ल्ड फेमस लवर, नोटा जैसी फिल्मों में भी बतौर अभिनेता काम किया है। काफी कम समय में विजय देवरकोंडा ने दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है और अब उनकी गिनती बड़े स्टारों में होने लगी है। उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर से भी काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि, उनका कहना है कि यह फिल्म काफी अलग, जिसकी अब तक कल्पना भी शायद नहीं की गई हो। फिलहला, उन्हें इंतजार है कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned