scriptCAA पर विराट कोहलीः बिना पूरी जानकारी के बयान देना ठीक नहीं | Virat Kohli on CAA: I don't want to be irresponsible and speak on | Patrika News

CAA पर विराट कोहलीः बिना पूरी जानकारी के बयान देना ठीक नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2020 07:00:59 pm

गुवाहाटी में मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया सवाल।
रविवार को यहां भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है।
कोहली ने कहा बिना जानकारी वो कोई बयान नहीं देना चाहते।

virat kohli on caa
गुवाहाटी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को साफ कर दिया कि वह नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर किसी तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहते। पूरे देश में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। गुवाहाटी में भी इसे लेकर विरोध प्रदर्शन की हवा मजबूत थी। तमाम विरोध प्रदर्शन के बीच रविवार को यहां भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है।
दिग्गज भाजपा नेता की मुसलमानों को चेतावनी, हम 80 पर्सेंट हैं और तुम 18, मत करो यह काम

मैच की पूर्व संध्या पर कोहली से जब सीएए के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “इस मुद्दे पर मैं किसी तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहता। ऐसे मुद्दे पर जिसे लेकर दोनों तरफ से अलग-अलग तरह के बयान सामने आ रहे हैं।”
उन्होंने कहा, “मुझे इस पर बात करने से पहले, इसके बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए, मुझे पता होना चाहिए कि ये क्या है और क्या चल रहा उसके बाद जिम्मेदारी से इस पर अपनी बात रखनी चाहिए।”
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि बिना जानकारी के इस पर बयान देने से वह विवादों में नहीं पड़ना चाहते।

कप्तान ने कहा, “आप एक बात कहेंगे तो दूसरे कुछ और कहेगा। इसलिए मैं इस तरह के किसी मामले में नहीं पड़ना चाहता जिसके बारे में मुझे पूरा जानकारी नहीं है। मेरी तरफ से यह जिम्मेदारी भरा कदम भी नहीं होगा।”
भाजपा सांसद ने दी ओवैसी को धमकी, ‘उल्टा टांगकर दाढ़ी काट दूंगा, अभी तक इलाज करा रहा है भाई’

असम में कई दिनों तक प्रदर्शनों के बाद अब राज्य शांति की ओर बढ़ रहा है। कोहली से जब शहर की सुरक्षा को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह शहर पूरी तरह से सुरक्षित है। हमें सड़कों पर किसी तरह का समस्या नहीं दिखी।”
असम क्रिकेट संघ (एसीए) ने पहले ही साफ कर दिया है कि बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मोबाइल, पर्स ले जाने की मंजूरी नहीं है। इसके अलावा बैनर्स और पोस्टर्स पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो