scriptकेजरीवाल को हाईकोर्ट की फटकार, कहा- दिल्ली में 4 में एक शख्स कोरोना संक्रमित, फिर भी लापरवाही क्यों? | Virus Touched Almost Every Household High Court On Delhi Sero Survey | Patrika News

केजरीवाल को हाईकोर्ट की फटकार, कहा- दिल्ली में 4 में एक शख्स कोरोना संक्रमित, फिर भी लापरवाही क्यों?

Published: Nov 12, 2020 04:21:53 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने सीरो सर्वे रिपोर्ट (Sero Survey Report) का जिक्र करते हुए कहा है कि दिल्ली में हर चार में से एक शख्स कोरोना (Corona) से संक्रमित है इसके साथ ही हर घर में कोई न कोई कोरोना की चपेट में आ चुका है। लेकिन दिल्ली सरकार ने अभी तक कोई उचित कदम नहीं उठाया।
 

Delhi High Court

Delhi High Court

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Corona in Delhi ) में कोरोना का संक्रमण फिर से तेज हो गया है। पिछले 24 घंटे में इस महामारी ने 85 लोगों की जान ले ली है। इसके साथ राज्य में कोरोना के 8593 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में बढ़ते मामले को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने अरविंद केजरीवाल सरकार को जमकर फटकार लगाई है।

कोर्ट ने सीरो सर्वे रिपोर्ट (Sero Survey Report) का जिक्र करते हुए कहा है कि दिल्ली में हर चार में से एक शख्स कोरोना (Corona) से संक्रमित है इसके साथ ही हर घर में कोई न कोई कोरोना की चपेट में आ चुका है। लेकिन दिल्ली सरकार ने अभी तक कोई उचित कदम नहीं उठाया। अदालत ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि कोरोना पर दी गई ढील पर अब तक रोक क्यों नहीं लगाई गई है।

बता दें हाल ही में सीरो सर्वे में पता चला कि दिल्ली में नवंबर महीने में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। इस रिपोर्ट का जिक्र करते हुए न्यायमूर्ति हिमा कोहली और सुब्रमणियम प्रसाद की पीठ ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो