केजरीवाल को हाईकोर्ट की फटकार, कहा- दिल्ली में 4 में एक शख्स कोरोना संक्रमित, फिर भी लापरवाही क्यों?

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने सीरो सर्वे रिपोर्ट (Sero Survey Report) का जिक्र करते हुए कहा है कि दिल्ली में हर चार में से एक शख्स कोरोना (Corona) से संक्रमित है इसके साथ ही हर घर में कोई न कोई कोरोना की चपेट में आ चुका है। लेकिन दिल्ली सरकार ने अभी तक कोई उचित कदम नहीं उठाया।

 

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Corona in Delhi ) में कोरोना का संक्रमण फिर से तेज हो गया है। पिछले 24 घंटे में इस महामारी ने 85 लोगों की जान ले ली है। इसके साथ राज्य में कोरोना के 8593 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में बढ़ते मामले को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने अरविंद केजरीवाल सरकार को जमकर फटकार लगाई है।

कोर्ट ने सीरो सर्वे रिपोर्ट (Sero Survey Report) का जिक्र करते हुए कहा है कि दिल्ली में हर चार में से एक शख्स कोरोना (Corona) से संक्रमित है इसके साथ ही हर घर में कोई न कोई कोरोना की चपेट में आ चुका है। लेकिन दिल्ली सरकार ने अभी तक कोई उचित कदम नहीं उठाया। अदालत ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि कोरोना पर दी गई ढील पर अब तक रोक क्यों नहीं लगाई गई है।

बता दें हाल ही में सीरो सर्वे में पता चला कि दिल्ली में नवंबर महीने में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। इस रिपोर्ट का जिक्र करते हुए न्यायमूर्ति हिमा कोहली और सुब्रमणियम प्रसाद की पीठ ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned