script

यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने का इस शख्स पर चढ़ा ऐसा खुमार जिसे देख पुलिस हो गई परेशान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2018 03:08:27 pm

Submitted by:

Arijita Sen

पवन मोटरमैन के अलावा मुंबई लोकल के दूसरे कर्मचारियों के साथ भी शरारत करता रहता है

VJ Pawan Singh
नई दिल्ली। जब से इंटरनेट की कीमत कम हुई है तब से लोगों का इसके प्रति रूझान ज्यादा ही बढ़ गया है। लोग तरह-तरह की साइटों का इस्तेमाल करने लगे हैं। इनमें से एक है यूट्यूब। आजकल यूट्यूब ओपेन करने पर ही हमें कई तरह की वीडियोज देखने को मिल जाते हैं। लोग तरह-तरह के ब्लॉग बनाकर व्यूअर्स का मनोरंजन करते हैं और इसके साथ ही ये रोजगार का एक आसान जरिया बन गया है, लेकिन इसमें एक मुश्किल भी है। लोग आपके चैनल पर तब तक टिके रहेंगे जब तक उन्हें कुछ नया देखने को मिलता रहें।
VJ Pawan Singh
व्यूअर्स टिके रहे इसके लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ती है। एक ऐसे ही इंसानके बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं जो अपने यूट्यूब चैनल में वीडियो अपलोड करने के लिए रोज कुछ न कुछ नया करता ही रहता है। इस नयेपन के चक्कर में वो नियम-कानूनों का भी परवाह नहीं करता है। हाल में उसने अपने चैनल के वास्ते कुछ ऐसा कर डाला कि लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी।
VJ Pawan Singh
हम यहां बात कर रहे हैं वीजे पवन सिंह के यूट्यूब चैनल के बारे में,इस बार पवन रेल की पटरी पर लेट गए और लेटकर चिल्लाते रहें कि अंकल ये ट्रेन चढ़ा दो न, डर गए क्या? और इसके साथ ही वो कहता रहा कि ये ट्रेन दादर जाएगी क्या तो सिद्धिविनायक का प्रसाद लेकर आना।
पवन की इन हरकतों से ट्रेन को चलने में देरी हो गई और लोगों ने उस पर ट्रेन लेट कराने का आरोप डाला। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि पवन मोटरमैन के अलावा मुंबई लोकल के दूसरे कर्मचारियों के साथ भी शरारत करता रहता है और इन सबका वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर देता है। आरपीएफ पवन की इन हरकतों से परेशान होकर उसके खिलाफ जल्द ही एक्शन लेने की ठानी है।
VJ Pawan Singh

ट्रेंडिंग वीडियो