scriptVK Singh : पुलवामा पर पाक के कबूलनामे को सबके सामने रखे इंडिया, FATF करे ब्लैकलिस्ट | VK Singh : India should put Pakistan's confession on Pulwama, FATF blacklist | Patrika News

VK Singh : पुलवामा पर पाक के कबूलनामे को सबके सामने रखे इंडिया, FATF करे ब्लैकलिस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2020 08:57:10 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

पाक की ये करतूत दुनिया को बताए भारत।
केंद्र सरकार के लिए पाक को बपर्दा करने का सही समय।

vk singh.png

पाक की ये करतूत दुनिया को बताए भारत।

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले ( Pulwama Terror Attack ) पर पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने इस मुद्दे को केंद्र से वैश्विक स्तर पर उठाने की अपील की है। वीके सिंह ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा है कि भारत सरकार पुलवामा घटना के बाद से ही यह कहती आई है कि इसमें पाकिस्तान का हाथ है।
https://twitter.com/ANI/status/1321820259079184385?ref_src=twsrc%5Etfw
आतंकी राष्ट्र घोषित कराना जरूरी

उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि अब पाकिस्तान ( Pakistan ) ने खुद इस सच को स्वीकार कर लिया है। मुझे यकीन है कि हमारी सरकार के इस स्वाकारोक्ति को दुनिया के सामने प्रभावी तरीके से रखने का काम करेगी। साथ ही FATF को भरोसे में लेने का काम करेगी। हमें अब दुनिया को बताना होगा कि पाक को आतंकी राष्ट्र होने के कारण ब्लैकलिस्ट करने की सख्त जरूरत है।
आतंकियों का पनाहगाह

वीके सिंह से पहले भारतीय विदेश मंत्रालय ने इस भी पाक के इस स्वीकारोक्ति पर बयान जारी किया था। एमईए ने अपने बयान में कहा है कि पाकिस्तान आतंकवाद का समर्थन करता है। इसके अलावा वह आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो