scriptPics: जब पाकिस्तानी एक्टर्स को याद कर श्री देवी की भर आईं थी आंखे, जिसने भी देखीं वो रोया | Patrika News
विविध भारत

Pics: जब पाकिस्तानी एक्टर्स को याद कर श्री देवी की भर आईं थी आंखे, जिसने भी देखीं वो रोया

5 Photos
6 years ago
1/5

ये तस्वीरें श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' की रिलीजिंग के बाद की हैं। पिछले साल जुलाई में श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' रिलीज हुई थी। दरअसल, एक वीडियो में श्रीदेवी ने इस फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स को याद करते हुए ये वीडियो जारी किया था।

2/5

इस वीडियो में श्रीदेवी ने उन एक्टर्स के काम को लाजवाब बताया था। इस वीडियो में श्रीदेवी ने कहा था कि मैं आपलोगों (पाकिस्तानी एक्टर्स अदनान सिद्दीकी और सजल अली) के बिना ये फिल्म करने की सोच भी नहीं सकती।

3/5

आपको बता दें कि मॉम मूवी के प्रॉड्यूसर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी थे। श्रीदेवी ने वीडियो की शुरुआत कुछ यूं की थी- ''अदनान जी सलाम... सजल, मेरा बच्चा... आई लव यू... मैं नहीं जानती, मैं इमोशनल हो रही हूं... मैं सच में मिस करती हूं। जिस तरह आपलोगों ने काम किया है लाजवाब है।''

4/5

आगे श्रीदेवी ने वीडियो में कहा था कि आप लोगों के बिना इस मूवी को करना बहुत मुश्किल था। मैं मिस करती हूं आप सभी को, आई एम सॉरी, ऑल द बेस्ट, सी यू सून।' यूट्यूब पर ये वीडियो देख सकते हैं।

5/5

आपको बता दें कि शनिवार की रात एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गईं श्रीदेवी का निधन हार्ट अटैक की वजह से हो गया। ये उसी कार्यक्रम की उनकी आखिरी तस्वीर है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.