scriptWeather Forecast Today Live Updates: उत्तराखंड में भूस्खलन से नेशनल हाईवे बंद, यूपी-बिहार में भारी बारिश का अलर्ट | weather forecast today live updates heavy rain alert in many | Patrika News
live--icon/ Updated

Weather Forecast Today Live Updates: उत्तराखंड में भूस्खलन से नेशनल हाईवे बंद, यूपी-बिहार में भारी बारिश का अलर्ट

Weather Forecast Today Live Updates: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शनिवार को उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, झारखंड और केरल सहित कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी है। वहीं, उत्तराखंड में भारी बारिश से भूस्खलन की वजह से बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर मलबे में बस फंस गई है। मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर भारत के मैदानी इलाकों वाले राज्यों के अधिकतर हिस्सों में बारिश नहीं होंने की संभावना है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

नई दिल्ली

Published: August 14, 2021 08:39:22 am

प्रमुख अपडेट
weather

weather

Aug 14, 2021 | 08:39 AM (IST)

उत्तराखंड: बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर मलबे में फंसी बस

उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। कहीं भूस्खलन तो कहीं नाले उफान पर है। बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग टंगड़ी पागलनाला में मलबा आने से अवरुद्ध हो गया और परिवहन निगम की बस फंस गई। हाईवे पर लंबा जाम लगा हुआ है। शुक्रवार को धारचूला में पहाड़ी से गिरे बोल्डर की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई।

Aug 14, 2021 | 08:38 AM (IST)

बिहार के 12 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

मौसम विभाग ने बिहार के 12 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। मूसलाधार बारिश के साथ वज्रपात की भी आशंका जताई गई है। सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुुंगेर और खगड़िया में रेड अलर्ट जारी किया है।

Aug 14, 2021 | 08:38 AM (IST)

उत्तर प्रदेश में आकशीय बिजली के साथ भारी बारिस की संभावना

उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों के लिए मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। प्रदेश में नौ जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। राज्य के अन्य हिस्सों में भी हल्की से मध्यम बारिश और आकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई है।

Aug 14, 2021 | 08:37 AM (IST)

दिल्ली में अगस्त में अब तक 54% कम बारिश

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की रिकॉर्डिंग से पता चलता है कि राजधानी दिल्ली में जुलाई महीने में तकरीबन 507.1 मिमी बारिश हुई जोकि महीने के औसत 210.6 मिमी से दोगुने से ज्यादा थी। वहीं अगस्त का महीना शुरू होते ही बारिश की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। अगस्त में अब तक लगभग 54% बारिश की कमी दर्ज की गई है।

अगली खबर
right--arrow
Weather Forecast Today Live Updates: दिल्ली, हरियाणा, यूपी में झमाझम बारिश, जल भराव से यातायात प्रभावित
Weather Forecast Today Live Updates: दिल्ली, हरियाणा, यूपी में झमाझम बारिश, जल भराव से यातायात प्रभावित

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

क्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारUP Assembly Elections 2022 : एकाएक राजनीति में उतरकर इन महिलाओं ने सबको चौंकाया, बटोरी सुर्खियांभारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में Adani Group की हो सकती है धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने ट्रेडमार्क किया दायरआखिर करहल विधानसभा सीट से ही क्यों चुनाव लड़ना चाहते हैं अखिलेश यादवUP Election 2022: राहलु और प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं पर फोकसइंडिया गेट पर लगेगी नेता जी की मूर्ति, पीएम मोदी ने ट्वीट की तस्वीर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.