Live Now
Weather Forecast Today Live Updates: मॉनसून फिर पकड़ेगा रफ्तार, इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना
Weather Forecast Today Live Updates: मॉनसून फिर पकड़ेगा रफ्तार, इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना

Weather Forecast Today Live Updates: एक बार फिर मॉनसून की बारिश के गति पकड़ने की संभावना है। मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और पश्चिम उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला शुरू होगा। झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और विदर्भ में तेज बारिश की आंशका जताई गई है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

लाइव कवरेज

8:27 AM

बिहार के 12 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

बिहार के कई जिलों में तेज बारिश होने की संभाजना जताई गई है। मौसम विभाग ने 12 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। तेज बारिश के साथ वज्रपात की भी आशंका जताई गई है। राज्य के कई हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई है।

8:26 AM

राजस्थान में 18 अगस्त को भारी बारिश की चेतावनी

राजस्थान में दूसरे दौर की बारिश का इंतजार 18 अगस्त से खत्म होने जा रहा है। प्रदेश के कुछ जिलों में 18 अगस्त को भारी बारिश का येलो अर्लट जारी किया गया है। वहीं, कुछ जिलों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की चेतावनी दी गई है। कम दबाव के चलते भारी से अति भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है।

8:26 AM

इन राज्यों में येलो अलर्ट जारी

मौसम आने वाले दिनों में करवट लेगा और मॉनसून फिर रफ्तार पकड़ेगा। इसको देखते हुए मौसम विभाग ने कुछ राज्यों में येलो अलर्ट जारी किया है। ओडिशा के 5 जिलों में अगले 48 घंटे के लिए बारिश को हो सकती है। गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और विदर्भ में अलर्ट जारी किया गया है।

8:25 AM

दिल्ली में बादल छाए रहने का अनुमान

राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के शहरों में लोगों को मंगलवार को भी राहत नहीं मिलने की संभावना है। मौसम विभाग ने कहा 18 अगस्त के बाद बारिश की गतिविधियां शुरू होने की उम्मीद है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि मंगलवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। इसके बाद बुधवार और बृहस्पतिवार को हल्की से बेहतर, शुक्रवार को मध्यम और शनिवार-रविवार को हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है।

8:25 AM

इन राज्यों में होगी तेज बारिश

मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, असम, मेघालय, बिहार एवं झारखंड में आज तेज बारिश हो सकती है। अगले 5 दिनों के दौरान गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और विदर्भ में व्यापक बारिश की संभावना है। इसके अलावा तटीय आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अलग-अलग भारी बारिश के आसार है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned