scriptबिहार में बाढ़ः उपमुख्यमंत्री के घर में घुसा पानी, तीन दिन बाद घर से निकले बाहर | Weather Update Bihar Floods water logged in sushil modi house | Patrika News

बिहार में बाढ़ः उपमुख्यमंत्री के घर में घुसा पानी, तीन दिन बाद घर से निकले बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2019 03:27:28 pm

बाढ़ की वजह से दोनों राज्यों में हाहाकार
बिहार में आज भी कई जगह ऑरेंज अलर्ट

65.jpg
नई दिल्ली। मानसून ने अपने अंतिम पड़ाव में देश के दो राज्यों में जमकर कहर बरपाया है। यूपी और बिहार में आई जोरदार बारिश के बाद बाढ़ ने ना सिर्फ आज जनता की बल्कि नेताओं की भी नींद उड़ा दी है। बिहार में बारिश का विकराल रूप और उसके बाद आई बाढ़ की स्थिति ने प्रशासन के पसीने छुड़ा दिए हैं।
इस बीच जो खबर सामने आ रही है वो आपको भी चौंका देगी। बिहार में बारिश के बाढ़ की स्थिति का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर में भी जबरदस्त पानी घुस गया है। तीन दिन से घर में फंस उपमुख्यमंत्री को आपदा प्रबंधन की टीम ने सोमवार को बाहर निकाला है।
इस दिग्गज नेता के अचानक निधन से देश में शोक की लहर, तमाम बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सितंबर के आखिर में आसमान से आफत कुछ इस तरह बरसी है कि जगह-जगह पानी-पानी हो गया। सड़कें तो मानो नहर बन गई हो लोगों को शहर में भी नाव पर घूमना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश-बिहार में बाढ़ के कारण 100 लोगों से ज्यादा की मौत हो गई है। बिहार में अभी तक 29 तो वहीं उत्तर प्रदेश में 107 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और उनका परिवार पिछले तीन दिनों से घर में फंसे रहे। उनके घर में पानी भर गया है, वहां ना बिजली है और ना पीने को पानी था. सोमवार को उन्हें बाहर निकाला गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1178560725372944389?ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार के घर में भी पानी घुस गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1178586495361282048?ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ पर एक बार फिर बड़ी बैठक बुलाई है। नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो