scriptदिल्ली-एनसीआर के मौसम में हुआ बदलाव, रहेगा खुला आसमान और खिली धूप | Weather update: Mainly clear sky expected in Delhi-NCR today | Patrika News

दिल्ली-एनसीआर के मौसम में हुआ बदलाव, रहेगा खुला आसमान और खिली धूप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2019 12:01:20 pm

इस सप्ताह की शुरुआत से मौसम ने बदले हैं कई रंग।
मंगलवार को तीन राज्यों में चली गई थी 50 लोगों की जान।
आज से आसमान साफ रहने की भविष्यवाणी, बढ़ेगी गर्मी।

दिल्ली की गर्मी

दिल्ली-एनसीआर के मौसम में हुआ बदलाव, रहेगा खुला आसमान और खिली धूप

नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों से मौसम में आए उतार-चढ़ाव के बाद अब कुछ दिन तक यह एक जैसा रह सकता है। आंधी-बारिश के बाद अब मौसम में बदलाव हुआ है और गर्मी बढ़ने लगेगी। मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली-एनसीआर में आसमान खुला रहेगा और धूप खिली रहेगी। शुक्रवार से मौसम के बारे में पूर्वानुमान लगाया गया है कि यह साफ रहेगा।
लोकसभा चुनाव 2019: इन 7 सीटों पर है दिलचस्प मुकाबला, आपको होनी चाहिए जानकारी

https://twitter.com/SkymetWeather/status/1119095802733797376?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल इस सप्ताह मौसम का मिजाज कुछ बिगड़ा सा रहा। मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में मंगलवार को आंधी-बारिश-बिजली ने करीब 50 लोगों की जान ले ली थी। लेकिन बृहस्पतिवार से मौसम में थोड़ा सुधार हुआ और अब अगले कुछ दिनों तक मौसम साफ रहने की उम्मीद जताई गई है।
महिला सांसदों के लिए नहीं धड़कता है ‘देश का दिल’, 7 दशक में केवल सात को चुना

शुक्रवार की बात करें तो मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रह सकता है। जबकि आसमान साफ रहेगा, साफ धूप रहेगी। वहीं, शनिवार को अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम 20 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है, जबकि मौसम साफ रहेगा।
इसके बाद रविवार 21 अप्रैल को आसमान में हल्के बादल छा सकते हैं और तापमान 38-21 डिग्री रहने की संभावना है। सोमवार को तापमान 39-22 डिग्री और मौसम खुला रह सकता है।

India से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो