पश्चिम बंगाल के दौरे पर नहीं जा सके अमित शाह, दिल्ली से ही ममता को दिया बड़ा झटका

Highlights

  • राजीब बनर्जी सहित टीएमसी के कई बागी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
  • ये नेता शनिवार शाम चार्टर्ड विमान से दिल्ली लाए गए।

नई दिल्ली। दिल्ली में इजरायली दूतावास के बाहर बम धमाके से पैदा हुए हालात के कारण गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा रद्द कर दिया। मगर इसके बावजूद सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी को एक बार दोबारा बड़ा झटका दिया है।

हरियाणा सरकार ने 15 जिलों में कल तक मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित करने के दिए आदेश

बीते वर्ष के अंत में उन्होंने बंगाल जाकर शुभेंदु अधिकारी जैसे प्रभावशाली नेता को भाजपा में शामिल कर लिया। अब ममता के पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी सहित टीएमसी के कई बागी नेताओं को उन्होंने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता दिला दी है। ये नेता शनिवार शाम चार्टर्ड विमान से दिल्ली लाए गए और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद भगवा दल के सदस्य बन गए।

अमित शाह से मिलने के बाद बाद भाजपा में शामिल राजीब बनर्जी के अलावा विधायक प्रबीर घोषाल और बैशाली डालमिया और हावड़ा के पूर्व मेयर रतिन चक्रवर्ती शामिल हैं। इन नताओं को विशेष विमान से दिल्ली लाया गया। घोषाल और डालमिया को हाल ही में तृणमूल कांग्रेस से निकाला गया है।

नदिया जिले की राणाघाट पश्चिम विधानसभा से तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक पार्थसारथी चट्टोपाध्याय और अभिनेता रुद्रनिल घोष भी साथ दिखे। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी इनके साथ दिल्ली आए। राजीब बनर्जी के अनुसार उनकी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से वार्ता हुई है, जिन्होंने उन्हें राष्ट्रीय राजधानी बुलाया है।

BJP Amit Shah
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned