scriptपश्चिम बंगाल: पूर्वी मिदनापुर के पास नाव पलटी, 24 लोग लापता | West Bengal: passengers Boat overturns rupnarayan river East midnapur | Patrika News

पश्चिम बंगाल: पूर्वी मिदनापुर के पास नाव पलटी, 24 लोग लापता

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2019 01:45:15 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पश्चिम बंगाला में रूपनारायण नदी में नाव पलटी
26 लोगों को बचाया गया, 24 अभी भी लापता
हाई टाइड की वजह से पटली नाव

boat

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल से बड़ी ख़बर आ रही है। यहां पूर्वी मिदनापुर में बड़ा हादसा हो गया है। पूर्वी मिदनापुर में रूपनारायण नदी में एक नाव पलट गई। नाव में लगभग 50 लोग सवार थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक, हाई टाइड की वजह से नाव पटली है।

यह भी पढ़ें

RKS भदौरिया ने संभाला वायुसेना प्रमुख का पद, चीन और पाकिस्तान को दी चेतावनी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अभी तर 26 लोगों को बचा लिया गया है। वहीं 24 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। राहत और बचाव कार्य में NDRF की टीम लगी हुई है। लेकिन हाई टाइड की वजह से बाचव कार्य में परेशानी आ रही है।

गौरतलब है कि 15 दिन पले आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के देवीपटनम में गोदावरी नदी में एक नाव डूब गई थी। इस नाव पर 60 से ज्यादा लोग सवार थे। जिनमें से कई लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में मार गए पीड़ित परिवार के लोगों को आंध्र प्रदेश सरकार ने 10 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें

तमिलनाडु: चेन्नई में बोले PM मोदी- सिंगल-यूज प्लास्टिक का प्रयोग बंद करें

नाव हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो