scriptपश्चिम बंगाल: राकेश सिंह को पुलिस ने मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार किया | West Bengal: Police arrested Rakesh Singh in a drug case | Patrika News

पश्चिम बंगाल: राकेश सिंह को पुलिस ने मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार किया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2021 11:27:58 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

पुलिस ने सिंह को पुरबा बर्धमान जिले से अरेस्ट किया है।
इस दौरान पुलिस को आवास में घुसने से रोका गया।

pamela and rakesh singh

पामेला गोस्वामी और राकेश सिंह

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता राकेश सिंह को पुलिस ने मादक पदार्थ के मामले से जुड़े होने को लेकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सिंह को पुरबा बर्धमान जिले से अरेस्ट किया है।
गौरतलब है कि भाजपा की युवा इकाई की कार्यकर्ता पामेला गोस्वामी ने मादक द्रव्य मामले में पार्टी नेता राकेश सिंह का नाम उजागर किया था। इसके बाद मंगलवार को पुलिस उनके आवास पर पहुंची, इस दौरान पुलिस को आवास में घुसने से रोका गया।
कोरोना वायरस के नए वैरियंट का पता लगाएगा जीनोम सीक्‍वेंसिंग, 900 सैम्‍पल भेजे गए

हाईकोर्ट ने रद्द करी राकेश सिंह की याचिका

भाजपा नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी से पहले कोलकत्ता उच्च न्ययालय ने मंगलवार को उनकी वह याचिका खारिज कर दी। इसके जरिए उन्होंने ड्रग्स मामले में पुलिस की नोटिस को रद्द करने का अनुरोध किया। पुलिस ने सिंह को यह नोटिस ड्रग्स मामले में उसके समक्ष पेश होने के लिए जारी किया था।
आपको बता दें, भाजपा की युवा शाखा (भारतीय जनता युवा मोर्चा) की कार्यकर्ता पामेला गोस्वामी ने ड्रग्स मामले में सिंह का नाम लिया था। पामेला के थैले और कार से 90 ग्राम कोकीन मिला था। उसे बीते सप्ताह गिरफ्तार कर लिया गया था। भाजयुमो की प्रदेश सचिव पामेला का आरोप था कि सिंह ने उसे फंसाने की साजिश रची है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो