scriptDDCA में भ्रष्टाचार होता तो विराट कोहली नहीं बनते कप्तान- चेतन शर्मा | What About Virat Kohli, Asks DDCA Rebutting Corruption Charges | Patrika News

DDCA में भ्रष्टाचार होता तो विराट कोहली नहीं बनते कप्तान- चेतन शर्मा

Published: Dec 30, 2015 06:31:00 pm

केजरीवाल ने इसके पहले दिल्ली की स्टेट टीम के सिलेक्शन प्रोसेस में अनियमितताओं के आरोप लगाए थे।

Arun Jaitley

Arun Jaitley

नई दिल्ली। डीडीसीए मामले में पहले ही वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा किया हुआ है। अब केजरीवाल को डीडीसीए ने भी मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी है। केजरीवाल ने इसके पहले दिल्ली की स्टेट टीम के सिलेक्शन प्रोसेस में अनियमितताओं के आरोप लगाए थे।

असोसिएशन के प्रेजिडेंट चेतन चौहान ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार के आरोप सही होते तो आज विराट कोहली कप्तान नहीं होते। अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि दिल्ली स्टेट टीम के सिलेक्शन में भारी अनियमितता बरती गई थी। इसके बाद ही चौहान ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।

बुधवार को आम आदमी पार्टी ने दो पत्र जारी किए और दावा किया कि इनसे साबित होता है कि अरुण जेटली डीडीसीए में भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए सीधे तौर पर शामिल थे। आप नेता आशुतोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने 27 अक्टूबर 2011 को अरुण जेटली द्वारा लिखी गई कथित चिट्ठी को पढ़कर आरोप लगाया कि राज्यसभा में तत्कालीन विपक्ष के नेता ने उस समय दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बी के गुप्ता को चिट्ठी लिखकर धोखाधड़ी के एक मामले में जांच बंद करने के लिए कहा था।

आम आदमी पार्टी के नए आरोप को भाजपा ने सिरे से खारिज कर दिया है। भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि अगर हम आम आदमी पार्टी को भी ऐसे ही मानकों पर तौलते, तो अरविंद केजरीवाल को बहुत पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था। वह पुलिस को धमका रहे हैं और अपने मुख्य सचिव को बचा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो