scriptPM नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया अनूठा चैलेंज, जवाब सोशल मीडिया पर वायरल | When PM Modi accepted the challenge, the right source of the picture with the name of the city | Patrika News

PM नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया अनूठा चैलेंज, जवाब सोशल मीडिया पर वायरल

Published: Jan 15, 2021 08:34:10 pm

Submitted by:

Mohit sharma

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चैलेंज को स्वीकार करते हुए शहर के नाम के साथ तस्वीर का सही सोर्स भी बताया
6.48 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोवर्स के साथ ट्विटर पर सबसे प्रभावी नेताओं में से एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

untitled_4.png

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया ( Social Media ) के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर के अनूठे चैलेंज को स्वीकार करते हुए शहर के नाम के साथ तस्वीर का सही सोर्स भी बताया। प्रधानमंत्री मोदी ( PM Modi Tweet ) का यह ट्वीट वायरल हो गया। 6.48 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोवर्स के साथ ट्विटर ( Twitter ) पर दुनिया के सबसे प्रभावी और लोकप्रिय नेताओं में से एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमूमन कई बार सामान्य यूजर्स या हैंडल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देकर उन्हें चौंका देते हैं।

Farmer Protest: केंद्र और किसानों के बीच वार्ता एक बार फिर बेनतीजा, अब 19 को होगी बातचीत

https://twitter.com/LostTemple7/status/1349992505161392134?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर अकाउंट ने शुक्रवार को एक तस्वीर शेयर की

दरअसल, लॉस्ट टेंपल्स नामक एक ट्विटर अकाउंट ने शुक्रवार को एक तस्वीर शेयर की। जिसमें घाट के किनारे मंदिर दिख रहे हैं। गंगा आरती भी हो रही है। यूजर ने इस तस्वीर के कैप्शन में प्रसिद्ध अमेरिकी लेखक मार्क ट्वेन के संबंधित शहर के बारे में लिखे गए शब्दों का जिक्र करते हुए कहा, “इतिहास से भी पुरातन है, परंपराओं से पुराना है, किंवदंतियों से भी प्राचीन है और जब इन सबको एकत्र कर दें, तो उस संग्रह से भी दोगुना प्राचीन है।” क्या आप उस महान शहर को पहचान सकते हैं?

ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी

यूजर के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी। प्रधानमंत्री मोदी ने जवाब देते हुए कहा, “मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं। कुछ साल पहले इस तस्वीर को साझा किया था। यह काशी का रत्नेश्वर महादेव मंदिर है। इसकी पूर्ण महिमा है।” इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चार नवंबर 2017 का अपना ट्वीट शेयर किया, जिसमें काशी में उस समय देव दीपावली की तस्वीरें जारी की गईं थीं। इसमें वह तस्वीर भी थी, जिसे लॉस्ट टेंपल्स नामक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए शहर को पहचानने का चैलैंज दिया था। इस प्रकार प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर चैलेंज स्वीकार करते हुए न केवल शहर का नाम बताया, बल्कि तस्वीर के सोर्स के बारे में भी जानकारी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो