सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने क्यों कहा - SSR के मौत के बारे में मुझसे मत पूछिए

  • Brother-in-law Vishal kirti ने कहा कि जब से सुशांत की जिंदगी में Rhea Chakraborty आई उसके बाद से वह अपने साले के नियमित संपर्क में नहीं थे।
  • सीबीआई ( CBI ) ने सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के जल्द Postmortem report पर कई सवाल खड़े किए हैं।
  • सीबीआई की जांच में तेजी देखकर उनके चाहने वालों में उम्मीद जगी है कि सुशांत को न्याय मिलेगा।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले ( Sushant singh Rajput Suicide case ) में उनके जीजा विशाल कीर्ति (Sushant brother in law Vishal Kirti) एक बयान जारी कर सबको चौंका दिया है। ने एक बड़ा खुलासा किया है। एसएसआर के जीजा ने कहा कि 2019 में जब से सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) आई उसके बाद वह अपने साले के नियमित संपर्क में नहीं थे।

उन्होंने बताया ट्विटकर मीडिया सहित सभी लोगों से इस बात को लेकर अपील की है कि उनसे सुशांत सिंह राजपूत ( SSR ) की मौत के बारे में जानकारी के लिए संपर्क न किया जाए।

सुशांत के जीजा का ये बयान आने से पहले सीबीआई ने सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Postmortem report ) पर कई सवाल खड़े किए। देश के सर्वोच्च जांच संस्था के अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई गड़बड़ियां थीं।

Delhi riots पर किताब के प्रकाशन से ब्लूम्सबेरी का इनकार, कपिल मिश्रा बने इसकी वजह

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम ने डॉक्टरों से पूछा कि सुशांत का पोस्टमार्टम करने में बहुत तेजी क्यों की गई, तो 5 डॉक्टरों में से एक ने बताया कि मुंबई पुलिस ने सुशांत का पोस्टमार्टम जल्दी करने को कहा था। इसके लिए दबाव बनाया गया था।

दरअसल, 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से मिली थी। खास बात यह है कि दोपहर के समय सुशांत की लाश मिली और 14 जून की रात को ही सुशांत का पोस्टमॉर्टम बहुत जल्दबाजी में कर दिया गया। सीबीआई इस बात का पता लगाने और सबूत जुटा रही है कि आखिर इतनी जल्दी पीएम क्यों हुई?

आपको बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच सीबीआई ( CBI Probe ) को सौंप दी थी। उसके बाद से ही सीबीआई ने इस केस की जांच तेजी से शुरू कर दी है।

राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह की BJP में तरक्की, जानें क्या है इसके मायने?

सीबीआई की ओर से केस की जांच में तेजी को देखकर सुशांत के सभी चाहने वाले बहुत राहत महसूस कर रहे हैंं। उनके चाहने वालों के मन में यह आशा जगी है कि अब सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल जाएगा।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned