पत्नी की हत्या से पहले किया FB Live, फिर गोली मारकर खुद को उतार लिया मौत के घाट,शव देख भाई ने भी दी जान

Highlights
- बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद निवासी शैलेंद्र ने 2 साल पहले बिना घरवालों की रजामंदी से पड़ोस की युवती पिंकी से लव मैरिज कर ली थी
- जिसे मां बाप ने स्वीकार नहीं किया और नतीजा यह हुआ कि दोनों ही परिवारों के बीच झगड़ा बढ़ गया
- इन सब से परेशान होकर पति शैलेंद्र ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली

नई दिल्ली. एक ओर जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown in Uttar Pradesh) चल रहा है, वहीं दूसरी ओर अपराध (Crime during Lockdown) रुकने का नाम नहीं ले रहा है। भले ही लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर शांति रही हो लेकिन घरों में कलह बढ़ती गई। ताजा मामला है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है, जहां एक साथ तीन मौत से हड़कंप मच गया है।

सुसाइड से पहले किया फेसबुक लाइव

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद निवासी शैलेंद्र ने 2 साल पहले बिना घरवालों की रजामंदी से पड़ोस की युवती पिंकी से लव मैरिज कर ली थी। जिसे मां बाप ने स्वीकार नहीं किया और नतीजा यह हुआ कि दोनों ही परिवारों के बीच झगड़ा बढ़ गया। इन सब से परेशान होकर पति शैलेंद्र ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। चौंका देने वाली बात यह थी की शैलेंद्र ने हत्या और सुसाइड से पहले फेसबुक लाइक भी किया था।

पार्किंग से गाड़ी निकालने पहुंचा भाई

घर में धड़ाधड़ गोलियों की आवाज सुन शैलेंद्र का भाई विशाल कमरे में पहुंचा। खून से लथपथ भाई व भाभी को देखकर वह हैरान रह गया। भाई अस्पताल ले जाने के लिए पार्किंग से गाड़ी निकालने के लिए पहुंचा। परिवार सहित आसपास लोगों को भी सूचित किया, लेकिन जब दोबारा कमरे में गया तो भैया और भाभी की मौत हो चुकी थी।


खो बैठा भाई आपा

शैलेंद्र के भाई ने घटना से डर कर खुद को भी तमंचे से गोली मार ली कर मौत के घाट उतार दिया। लोगों का कहना है कि भैया भाभी का शव देकर विशाल अपना आपा खो बैठा था।

पोस्टमार्टम के लिए गया शव

घटना की जानकारी मिलते ही आस-पड़ोस के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच चुकी थी। पुलिस ने घटना से संबंधित साथ जुटाने में लग गई। इसके साथ ही भाई वह पति-पत्नी तीनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुसाइड के पहले किया था फेसबुक लाइव

जानकारी के मुताबिक देर रात शैलेंद्र एक वीडियो सोशल मीडिया पर फेसबुक लाइव डाला था। जिसमें उसने साफ कहा था कि मैं सुसाइड करने जा रहा हूं और अपने मन से कर रहा हूं उसने अपने घर से परेशान होने की बात का भी जिक्र किया था। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned