बीवी को जलाने के लिए खरीद कर लाया था पेट्रोल, खुद पर लग गई आग, फिर पत्नी ने बचाई जान

Highlights
- झगड़े के बाद पति अपनी पत्नी को मारने के लिए पेट्रोल लाता है और खुद को और पत्नी को जलाने की कोशिश करता है
-पेट्रोल छिड़ककर वह अपने आप में आग भी लगा लेता है लेकिन वक्त पर पहुंची पत्नी ही आखिरकार उसकी जान बचाती है
-यह मामला दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके का है, यह चौंका देने वाली घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुई है

 


नई दिल्ली . कोरोना वायरस (Coronavirus in India) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) के कारण चौबीसों घंटे घर में साथ रहने से पति-पत्नी के बीच झगड़े बढ़ गए हैं। लड़ाई लंबी होने पर उनको प्यार से सुलझाने वाले उनके बड़े बुजुर्ग भी लॉकडाउन के चक्कर में नहीं आ पा रहे हैं। साथ ही लड़ाई के बाद महिलाएं भी मायके नहीं जा पा रही हैं क्योंकि वहां जाने के कुछ दिन बाद मामला अपने आप ही सुलझा जाता था। ऐसे ही एक पति-पत्नी के बीच जब झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद पति अपनी पत्नी को मारने के लिए पेट्रोल लाता है और खुद को और पत्नी को जलाने की कोशिश करता है। पेट्रोल छिड़ककर वह अपने आप में आग भी लगा लेता है लेकिन वक्त पर पहुंची पत्नी ही आखिरकार उसकी जान बचाती है। यह मामला दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके का है, यह चौंका देने वाली घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुई है।

पति पर कंबल डालकर बचाई जान

बताया जा रहा है कि आरिफ नाम का यह व्यक्ति होली से पहले मेरठ गया था। वहां से लॉकडाउन खत्म होने के बाद मंगलवार को ही दिल्ली लौटा था। पति-पत्नी की आपसी रंजिश काफी समय पहले से चल रही थी जिसके चलते मंगलवार को वह अपनी पत्नी को जलाने के लिए पेट्रोल लेकर आया और "खुद भी मरूंगा और तुझे भी लेकर ही मरूंगा" कहते हुए पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लेता है। बाद में बीवी ही जलते पति पर कंबल डालकर जान बचाती है।

5 साल से होना चाहते हैं अलग

पीड़ित का कहना है कि पिछले 5 साल से दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से अलग होना चाहते थे। इसी वजह से व्यक्ति घर से मेरठ गया था। लॉकडाउन के चलते वहां से लौटने में उसको समय लग गया। लड़के की पहचान आरिफ नाम से हुई जिसकी उम्र लगभग 35 साल है।

CCTV में कैद हुई वारदात

फिलहाल आरिफ को नजदीकी अस्पताल लाल बहादुर शास्त्री में भर्ती करा दिया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned