scriptपत्नी ने अचानक पति को बांध दी राखी, अब तलाक लेने थाना पहुंचा पति, वजह जान चौंक जाएंगे | wife tie rakhi on husband hand | Patrika News

पत्नी ने अचानक पति को बांध दी राखी, अब तलाक लेने थाना पहुंचा पति, वजह जान चौंक जाएंगे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2018 02:08:11 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पत्नी ने अपने पति की कलाई पर राखी बांध दी। पीछे की वजह जान चौंक जाएंगे आप।

rakhi

पत्नी ने अचानक पति को बांध दी राखी, अब तलाक लेने थाना पहुंचा पति, वजह जान चौंक जाएंगे

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे हरियाणा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रोहतक में रक्षाबंधन के दिन एक पत्नी ने अपने पति को ही राखी बांध दी। अब इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि पति तलाक लेने के लिए थाने पहुंच गया है।
यह है पूरा मामला…

जानकारी के मुताबिक, राखी के दिन एक पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ हो गया। गुस्से में आकर पत्नी ने अपने पति की कलाई पर राखी बांध दी। पत्नी की यह हरकत देख पति सन्न रह गया।पत्नी के राखी बांध देने के बाद पति ने इसे दिल पर ले लिया। वह तीन दिन तक घर से नहीं निकला। लेकिन, चौथे दिन सीधे थाने पहुंच गया। पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए पत्नी से तलाक दिलाने की मांग की। उसकी कहानी सुन पुलिस भी सन्न रह गई। उन्होंने समझौता कराने के लिए दोनों को कम्युनिटी लायजन ग्रुप (सीएलजी) के पास भेज दिया। वहां दोनों को समझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।
पत्नी ने भी लगाए यह आरोप

दोनों की शादी के १२ साल हो चुके हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं। पति का आरोप है कि इस घटना की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों तक पहुंच गई है। कई लोगों ने तो उसे ताने देना शुरू कर दिया। तानों के डर से कई दिन तक वह घर से बाहर ही नहीं निकल पाया। अब उसने निर्णय लिया है कि पत्नी से तलाक लेकर रिश्ता खत्म कर देने में ही बेहतरी है। वहीं, पत्नी का आरोप है कि पति ने शराब पीकर उससे झगड़ा किया और उसके साथ मारपीट भी की। पत्नी का कहना है कि ऐसे रिश्ते का क्या फायदा, जिसमें रोजाना झगड़े ही हो। फिलहाल, दोनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। अब देखना यह है कि आगे इस मामले में क्या होता है? लेकिन, इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है और लोग दोनों को समझाने का प्रयास कर रह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो