एक पुजारी का दावा! बिना पढ़े पास कराएगी ये पेन, हैं अलौकिक शक्तियां

परीक्षा के पास आते ही स्टूडेंट्स में तैयारियों को लेकर उलझन और डर बैठ जाता है।

नई दिल्ली। परीक्षा के पास आते ही स्टूडेंट्स में तैयारियों को लेकर उलझन और डर बैठ जाता है। परीक्षा की पास आते ही हर छात्र अच्छे अंक लाने के प्रयासों में जुट जाते हैं पढ़ने के बाद भी कुछ ना कुछ छूट जाता है। मेहनत करने वाले छात्र तो अव्वल आ जाते हैं लेकिन कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं जो पढ़ाई में बिना किसी मशक्कत के ही पास होने की सोचते हैं वो सोचते हैं कोई चमत्कार हो जाए जिससे वे पास हो जाएं। ऐसे छात्रों के मन में कई बार ऐसे ख्याल आते हैं कि काश कोई जादू की छड़ी मिल जाए और हम पास हो जाए।

examination,PEN,magic pen,Exam result,pandit,

अब देख लीजिए दर यहीं बैठ गया बच्चों में और इसी दर का फायदा उठाते हैं लोग। ऐसे छात्रों को पास करवाने के लिए गुजरात के पंचमहल जिले के एक मंदिर में ऐसा ही अजीबो गरीब दावा किया जा रहा है। इस मंदिर में एक चमत्कारी ‘पेन’ का विज्ञापन किया जा रहा है जो छात्रों को परीक्षा में सफलता दिलाएगा। गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन के पर्चे में लिखा है हनुमान सेवक दुष्यंत बापुजी, दावा कर रहा है कि हनुमान, सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में अलौकिक क्षमता आ गई है। इस पर्चे में इस पेन का मूल्य भी लिखा है इस पेन की कीमत 1900 रुपए बताई जा रही है।

examination,PEN,magic pen,Exam result,pandit,

आपको बता दें इस पर्चे में लिखा है कि अगर छात्र परीक्षा में फेल हो जाए तो पूरे पैसे वापस लौटा दिए जाएंगे। इसमें एक बात यह भी है कि ये कलम खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को कुछ जानकारियां देनी होती हैं जिसमें उनका मोबाइल नंबर, परीक्षा की रसीद, हॉल टिकट की फोटोकॉपी और स्कूल या कॉलेज की आईडी भी शामिल है। अब ऐसे में इस अजीबोगरीब कलम को लेकर सोशल मीडिया लोगों की बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।

examination,PEN,magic pen,Exam result,pandit,
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned