scriptछत से Swimming Pool में कूद रही थी महिला, लेकिन बीच में हो गई ये बड़ी गड़बड़, देखें VIDEO | Woman attempts rooftop jump into pool goes horribly wrong | Patrika News

छत से Swimming Pool में कूद रही थी महिला, लेकिन बीच में हो गई ये बड़ी गड़बड़, देखें VIDEO

Published: Jul 08, 2020 10:56:54 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

छत से Swimming Pool में कूदते हुए महिला के साथ हुआ हादसा
कूदने के दौरान बीच में मौजूद शेल्टर से टकराई महिला
Social Media पर Viral हुआ Video

Woman attempts rooftop jump into pool goes horribly wrong

जब महिला ने छत से स्वीमिंग पुल में लगाई छलांग तो जानिए फिर क्या हुआ?

नई दिल्ली। दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें रोमांच ( Adventure ) बेहद पसंद है। इसके लिए कुछ लोग हैरतअंगेज स्टंड ( Stund ) करते हैं, तो कुछ लोग अलग हटकर ऐसा करते हैं, जिस पर सबकी निगाहें टिक जाती है। कुछ ऐसा ही मामला हुआ यूएस ( US ) में, जहां एक महिला रोमांच के लिए छत्त से स्वीमिंग पूल में कूद ( Woman Attempts Rooftop Jump Into Pool ) रही थी। लेकिन, बीच में कुछ ऐसा हो गया कि बडा हादसा होते-होते बच गया महिला की वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जमकर वायरल ( Viral ) हो रही है।
छत से स्वीमिंग पूल में कूदी महिला

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला चार जुलाई की है। एक पार्टी ( Party ) में कुछ लोग जमा हुए थे। सब लोग जमकर मस्ती कर रहे थे। उसी दौरान एक शख्स और एक महिला रोमांच के लिए स्वीमिंग पूल ( Swimming Pool ) में कूदने के लिए छत पर पहुंच गए। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं। दोनों को छत ( Roof) पर देखकर सबका ध्यान उन्हीं पर टिक गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों दौड़ते हुए आए और छती से स्वीमिंग पूल ( Woman Jump in Swimming Pool) में कूद गए। महिला के साथ जो शख्स था, वह तो सही से पूल में कूद गया। लेकिन, महिला के साथ बीच रास्ते में हादसा ( Accident ) हो गया। महिला सीधे पूल में गिरने के बजाय बीच में मौजूद शेल्टर से बुरी तरह से टकराई और फिर पानी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि बड़ा हादसा होते-होते बच गया। हालांकि, महिला को चोटें जरूर आई।
https://twitter.com/jaahmiiin/status/1279897489047343104?ref_src=twsrc%5Etfw
Social Media पर Video Viral

इस नजारा को देखने के बाद जहां कुछ लोग जमकर हंसने लगते हैं। वहीं, कुछ लोग सीरियस भी हो जाते हैं। वहीं, महिला जब स्वीमिंग पुल ( Swimming Pool ) से बाहर आती है तो बताती है कि सब कुछ ठीक है। लेकिन, उसके हाव-भाव से पता चलता है कि उसे चोटें आई हैं। ट्विटर यूजर @jaahmiiin ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि TikTok से इस वीडियो को दो बार हटाया जा चुका है। फिलहाल, यह वीडियो जमकर वायरल ( Video Viral ) हो रहा है। यहां आपको बता दें कि इस तरह के स्टंड पहले भी कई बार आ चुके हैं। लेकिन, कई बड़ी घटनाएं भी घट चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो