scriptशर्मनाक: ओडिशा में मददगार महिला को बिजली के पोल से बांधा, सोशल पर वायरल | Woman tied to electric pole thrashed by mob in Odisha | Patrika News

शर्मनाक: ओडिशा में मददगार महिला को बिजली के पोल से बांधा, सोशल पर वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2018 12:20:18 pm

Submitted by:

Kiran Rautela

सबक सिखाने के लिए महिला को बिजली के खंभे से बांध दिया और उससे मारपीट भी की।

odisa
नई दिल्ली। ओडिशा में एक महिला को बिजली के पोल से बांधने का शर्मनाक मामला सामने आया है। मामला ओडिशा के चंदनपुर गांव का है जहां एक महिला को गांव के ही कुछ लोगों ने बिजली के खंभे से सिर्फ इसलिए बांध दिया क्योंकि महिला गांव की दुखी और असहाय महिलाओं की मदद करती थी।
असहाय महिलाओं की मदद करने पर मिली ये सजा

बता दें कि सत्यभामा बेहरा नाम की ये महिला गांव में एक स्वयं सहायता समूह चलाती है जिससे वो गांव की असहाय और पीड़ित महिलाओं की सहायता करती है। लेकिन गांव के कुछ तबके के लोगों को उसका ये काम पसंद नहीं आया और उसे सबक सिखाने के लिए गांव के पास एक बिजली के खंभे से बांध दिया और उससे मारपीट भी की।
https://twitter.com/ANI/status/986828195222695936?ref_src=twsrc%5Etfw
गांव के मामले में दखलअंदाजी पसंद नहीं

इन लोगों का कहना है कि सत्यभामा को कोई हक नहीं बनता कि वो गांव की महिलाओं की सहायता करे। साथ ही लोगों का कहना है कि महिला हमारे गांव की औरतों को बहका रही थी और हमारी परम्परा के खिलाफ कई बातें भी सीखाती थी। इसी बात को लेकर लोगों ने उसके साथ मारपीट की और खंभे में बांधकर भी रखा।
14 अप्रैल का है मामला

बता दें कि ये मामला 14 अप्रैल का है लेकिन अब सोशल मीडिया से मामला सामने आया जिसके बाद से लोगों को इसका पता चल पाया। सोशल मीडिया पर मामले को लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसके बाद से पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।
पुलिस ने बताया,मामले पर दो केस दर्ज

सिमुलिया पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले पर पुलिस ने दो अलग-अलग तरह के केस दर्ज किए हैं।

पीड़ित महिला का बयान

वहीं पीड़ित महिला ने भी अपनी बात सामने लाते हुए कहा कि- मैं इसके लिए आगे तक जाऊंगी और न्याय नहीं मिलने तक कोशिस करती रहुंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो