scriptCorona से हुई पति की मौत, सदमें में आई पत्नी ने उठाया बड़ा कदम | Women jump in front of train with children after Husband death from corona in West bengal | Patrika News

Corona से हुई पति की मौत, सदमें में आई पत्नी ने उठाया बड़ा कदम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2020 04:50:59 pm

देशभर में लगातार बढ़ रहा है Coronavirus का खतरा
Teacher पति की Coronavirus से मौत के बाद सदमें में आई पत्नी ने उठाया बड़ा कदम
West Bengal के New Jalpaiguri का मामला

women jump in front of train with her children

कोरोना से हुई पति की मौत तो सदमे में आई पत्नी ने उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण ( coronavirus ) का असर तेजी से बढ़ रहा है। देशभर में अब तक कोविड-19 ( Covid 19 ) से संक्रमित लोगों की संख्या 7 लाख 42 हजार के पार पहुंच चुकी है। जबकि 20 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। दिल्ली-मुंबई के बाद अब पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में भी तेजी से कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन इस बीच जो खबर सामने आई है उसने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है।
दरअसल बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी ( Jalpaiguri ) में कोरोना संक्रमण से एक शख्स की मौत हो गई है। इस शख्स की मौत का उसकी पत्नी पर ऐसा असर पड़ा कि उसने अपने बच्चों के साथ बड़ा कदम उठा लिया।
मानसून की तेजी से बदल रही चाल, देश के इन राज्यों में अगले कुछ घंटों में आंधी तूफान के साथ बारिश करेगी बुरा हाल

कोविड-19 की वजह से हुई पति के मौत ने पत्नी के दिमाग पर इतना ज्यादा बुरा असर किया कि उसने बच्चों समेत आत्महत्या करने की ठान ली। पति की मौत के कुछ घंटों बाद ही महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या का प्रयास किया।
40 वर्षीय सीमा मगाटो अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन के सामने कूद गईं। गंभीर रूप से घायल तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है। जब रेलवे स्टेशन पर महिला प्लेटफार्म नंबर तीन के पास फुट ओवर ब्रिज पर पहुंच गईं। जहां से उसने बेटियों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।
महिला की हालत बनी हुई है गंभीर

चिकित्सकों के मुताबिक ट्रेन से टकराने के कारण महिला को कथित तौर पर ब्रेन हैमरेज हुआ है, जबकि उसकी 4 साल की बेटी की बांह को काटना पड़ा। इसके अलावा, 2 साल की बेटी के एक हाथ और एक पैर को काट भी अलग करना पड़ा। महिला हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने तीनों को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया है।
कोरोना संकट के बीच आई अच्छी खबर, सरकार ने लॉन्च किए ऐसे 6 प्रोडक्ट जो कोरोना से जंग में करेंगे मदद, ICMR ने भी दी मंजूरी

टीचर था महिला का पति

महिला का पति एक शिक्षक था। उसे तीन जुलाई को सिलीगुड़ी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद शख्स को वेंटिलेटर पर रखा गया था। जहां इलाज के दौरान उस शिक्षक की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो