scriptCAA विरोध पर बोले रामदेवः जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाना देश से गद्दारी | Yog grur baba ramdev says freedom like jinnah is betrayal with country | Patrika News

CAA विरोध पर बोले रामदेवः जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाना देश से गद्दारी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 04:46:18 pm

CAA को लेकर Yog Guru Baba Ramdev का बड़ा बयान
जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाना देश से गद्दारी
हर वक्त जनांदोलनों में जुटे रहना छात्रों का काम नहीं

baba ramdev

योग गुरु बाबा रामदेव

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) को लेकर राजनीतिक बयान बाजियां बदस्तूर जारी हैं। लेकिन अब इस मसले पर देशभर के जानी मानी हस्तियां भी अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। इसी कड़ी में योग गुरु बाबा रामदेव ( Baba ramdev ) भी शामिल हो गए हैं। बाबा राम देव ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया है।
बाबा राम देव ने सीएए के विरोध में देशभर में हो रहे हैं प्रदर्शनों पर सवाल उठाए हैं। रामदेव ने कहा कि आंदोलन करना अच्छी बात है लेकिन इसमें हिंसा नहीं होनी चाहिए।
देश के साथ गद्दारी है जिन्ना वाली आजादी के नारे
देखा जाए तो बाबा रामदेव ने CAA का विरोध करने वालों का समर्थन किया है। रामदेव ने कहा कि हर वक्त आजादी के नारे लगाना ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि नेहरू और भगत सिंह वाली आजादी की बात की जाती है तो समझ आता है लेकिन जब यह जिन्ना वाली आजादी के नारे लगते हैं तो यह देश के साथ गद्दारी है।

मेहबूबा मुफ्ती के बेटी ने देश की तीन बड़ी एजेंसियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

https://twitter.com/hashtag/CitizenshipAmendmentAct?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हर वक्त आंदोलन में जुटे रहना छात्रों का काम नहीं
रामदेव इतने भर से नहीं माने। उन्होंने छात्रों को भी नसीहत दे डाली। बाबा ने कहा कि हर समय जनांदोलनों में जुटा रहना यह छात्रों का काम नहीं है।
अपनी प्रतिभाओं का विकास करें
छात्र अपनी प्रतिभाओं का विकास करे। छात्रों को जनांदोलनों का रास्ता छोड़ कर राष्ट्र निर्माण के कार्यों में लगना चाहिए। योग गुरु ने कहा कि देश के छात्रों को आंदलोन का काम राजनेतिक पार्टियों पर छोड़ देना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो