आतंकी गत‍िव‍िध‍ियों के आरोपी जाक‍िर नाइक का विवादित बयान, कहा- तुम मुझे फांसी दोगे तो मैं शहीद कहलाऊंगा

आतंकी गत‍िव‍िध‍ियों के आरोपी जाक‍िर नाइक  का विवादित बयान, कहा- तुम मुझे फांसी दोगे तो मैं शहीद कहलाऊंगा

Shiwani Singh | Publish: Dec, 06 2018 08:44:54 PM (IST) | Updated: Dec, 06 2018 08:44:55 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

मैं शांति फैला रहा हूं इसलिए मुझे परेशान किया जा रहा है

नई दिल्ली। आतंकी गतिविधियों के आरोपी और विवादास्पद प्रचारक जाक‍िर नाइक ने बड़ा बयान दिया है। उसने कहा है कि मुझे आप जेल में डालेंगे तो मैं अल्लाह के संदेश को फैलाउंगा। उसने कहा कि अगर आप मेरा देश निकाला करते हैं, तो मैं अल्लाह की सृष्टि की भव्यता पर विचार करूंगा। बता दें कि यह बाते जाकिर ने एक दिसंबर को कही थी,जिसके बाद बुधवार को इस सोशल मीडिया पर अपलोड़ किया गया है।

भारत के खिलाफ बोला जाकिर नायक

वीडियों में जाकिर ने कहा कि अगर आप मुझे फांसी दे देते हैं तो मैं शहीद कहलाऊंगा। अपने वीडियों में जाकिर नाइक ने भारतीय अधिकारियों को भी आड़े हाथों लिया। उसने उनके खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है। जाकिर ने कहा कि वह शांति फैलाने का काम कर रहे हैं इसलिए उन्हें टारगेट किया जा रहा है। वहीं, वीडियो में जाकिर ने बताया कि वह अपने खिलाफ होने वाली घृणा को कैसे संभालता है।

मैं शांति फैला रहा हूं इसलिए मुझे परेशान किया जा रहा है

विवादास्पद प्रचारक ने कहा कि मुझे अपने देश भारत का संविधान पसंद है जो हर नागरिक को धर्म का प्रचार करने का अभ्यास करता है। उसने कहा, 'मैंने अपने देश के किसी भी कानून को नहीं तोड़ा है। मैंने देश के एक भी कानून को नहीं तोड़ा है। मुझे परेशान इस लिए किया जा रहा है क्योंकि मैं शांति फैल रहा था, मैं मानवता का समाधान दे रहा था, जो लोग शांति पसंद नहीं करते वे मुझे पसंद नहीं करते हैं। मैने जो किया वह इस्लाम के दुश्मन देशों, फिर चाहे वह पश्चिमी देश हों या जहां मैं पैदा हुआ हूं वह भारत हो, उन्हें यह पसंद नहीं आया। यही कारण है कि मुझे सताया जा रहा है। जाकिर ने आगे कहा कि उनके सभी विरोधियों ने उसे तोड़ने की कोशिश की, इससे मेरा संकल्प और दृढ हो गया। उसने दावा किया कि उनके चैनल पीस टीवी के 200 मिलियन दर्शक थे, जिनमें से सैकड़ों गैर-मुस्लिम थे जो इस्लाम स्वीकार कर रहे थे।

Ad Block is Banned