script100 साल की उम्र में रचाई तीसरी शादी, 30 साल से लिव-इन में रह रहा था जोड़ा | 100 years of age a women celebrate his third marriage. | Patrika News

100 साल की उम्र में रचाई तीसरी शादी, 30 साल से लिव-इन में रह रहा था जोड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 26, 2018 02:51:01 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

अपनी उम्र से 26 साल छोटे के साथ शादी करने का फैसला लिया, दो पतियों की हो चुकी है मौत

britain

100 साल की उम्र रचाई तीसरी शादी, 30 साल से लिवइन में रह रहा था जोड़ा

प्रेस्टाटन। अपने आखिरी पड़ाव में तीसरी शादी कर एक बुजुर्ग महिला ने यह जता दिया कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। ब्रिटेन के प्रेस्टाटन शहर की 100 साल की एक बुजुर्ग महिला नोरा विटकिस ने इस बात को शायद अपने जीवन का आधार बना लिया है। उम्र में अपने से 26 साल छोटे साथी से शादी करने का फैसला ले लिया है। नोरा और उनके साथी मैलकम याटिस पिछले 30 साल से एक-दूसरे के साथ हैं।
ब्रिटेन: एक्स ब्वॉयफ्रेंड को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लड़की ने किया जानलेवा हमला, कोर्ट ने सुनाई 32 माह की सजा

30 साल गुजारने के बाद रिश्ते में बंधे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,दोनों अगले माह शादी करने की तैयार कर रहे हैं। एक दूसरे के साथ 30 साल गुजारने के बाद आखिरकार उन्होंने रिश्ते में बधने का फैसला किया। 16 अक्टूबर को एक होटल में 100 साल की नोरा और मैलकम एक-दूसरे को जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करेंगे। नोरा कहती हैं कि वह इस साल दिसंबर में मैं 101 साल की हो जाऊंगी। वह पिछले 30 साल से एक-दूसरे के साथ हैं और उन्होंने सोचा कि इससे पहले ज्यादा देर हो जाए और वे अपने रिश्ते को एक नाम दे सकते हैं। नोरा ने इससे पहले भी दो शादी की, लेकिन उनके दोनों पति की मौत हो चुकी है।
यूएई: दुबई में जहाज पर नौ महीने से फंसे हैं आठ भारतीय, शिपिंग कंपनी नहीं दे रही है वेतन

18 साल की उम्र में हुई थी शादी

एक बच्चे की मां नोरा का जन्म दिसंबर 1917 में हुआ था और अपने पहले पति फ्रेड थॉमस से उनकी शादी 18 साल की उम्र में हुई। प्रेस्टाटन के गोल्फ हाउस में नोरा ने काफी समय तक कुक और मेड का काम किया। 1970 में पहले पति की मौत के बाद दूसरी शादी उन्होंने की, लेकिन 16 साल बाद उनके दूसरे पति की भी मौत हो गई। इसके बाद ही उनकी मुलाकात मैलकम से हुई और दोनों पिछले 30 साल से साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो