script136 यात्रियों वाले इंडिगो एयरलाइंस के विमान को आपातकालीन स्थिति में उतारा | 136 passengers of Indigo Airlines landed in emergency | Patrika News

136 यात्रियों वाले इंडिगो एयरलाइंस के विमान को आपातकालीन स्थिति में उतारा

Published: Dec 11, 2018 02:10:45 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

सभी यात्री और क्रू के सदस्य सुरक्षित हैं, जयपुर से उड़ान भरी थी

plane

136 यात्रियों वाले इंडिगो एयरलाइंस के विमान को आपातकालीन स्थिति में उतारा

नई दिल्ली। कोलकाता में सोमवार को 136 यात्रियों वाले इंडिगो एयरलाइंस के विमान को आपातकालीन स्थिति में उतारना पड़ा। रात के वक्त विमान के कैबिन के अंदर से अचानक धुंआ आने के कारण इसे उतारना पड़ा। एयरलाइंस का कहना है कि सभी यात्री और क्रू के सदस्य सुरक्षित हैं। इस विमान ने जयपुर से उड़ान भरी थी। इसका एक वीडियों भी जारी किया गया है। इसमें देखा गया कि विमान से यात्रियों को उतारने के लिए भारी मात्रा में राहत कर्मी एयरपोर्ट पर मौजूद हैं। विमान के यात्रियों को स्लाइडर के सहारे निकाला जा सका।
https://twitter.com/journeybasket/status/1072392589406560257?ref_src=twsrc%5Etfw
तत्काल कार्रवाई करने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ

इसी तरह का एक और हादसा सितंबर माह में इंडिगो एयरलाइंस में हुआ था। चेन्नई के हवाईअड्डे पर खड़ी बस में उस समय आग लग गई जब वह एक घरेलू उड़ान के यात्रियों को लेकर जा रही थी। हवाईअड्डा अधिकारियों के मुताबिक, दमकल और बचाव सेवा के कर्मचारियों द्वारा तत्काल कार्रवाई करने के कारण हादसे में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। बस में उस समय आग लगी जब यह विमान में सवार होने के बाद आगमन बिंदु पर करीब 50 यात्रियों को लेकर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो