script

विमान चुराकर भाग रही थी 17 वर्षीय लड़की, टेकऑफ के समय दीवार से टकराया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2019 04:07:37 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

ये लड़की एयरपोर्ट की दीवार को फांदकर अंदर घुसी थी
विमान का इंजन चालू होने के बाद लड़की विमान को संभाल ही नहीं पाई

plane
वॉशिंगटन। अमरीका (America) के कैलिफोर्निया एयरपोर्ट (California Airport) पर एक अजीब घटना देखने को मिली। यहां पर एक 17 साल की एक लड़की ने फ्रेस्नो योशिमाइन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एक विमान चुराने की कोशिश की। वह ऐसा करने में सफल भी हो गई। मगर जब उसने टेकऑफ करने की कोशिश की, तो विमान एक दीवार से टकरा गया। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।
ये लड़की एयरपोर्ट की दीवार को फांदकर अंदर घुसी थी। वह कांटे वाली बाड़ को लांगकर यहां तक पहुंची थी। अमरीका एयरपोर्ट पुलिस चीफ ड्रयू बेसिन्गर ने बताया कि लड़की ने पहले विमान का इंजन चालू किया। विमान का इंजन चालू होने के बाद लड़की विमान को संभाल ही नहीं पाई। विमान ने पहले अपनी जगह पर एक-दो बार चक्कर लगाया। उसके बाद पास में बनी बाड़ में भिड़ गया।
एयरपोर्ट में चोरी से घुसी लड़की ने बताया कि वह कर्मशियल टर्मिनलों और सैन्य क्षेत्र से 400 मीटर की दूरी पर स्थित बाड़ से एयरपोर्ट के अंदर दाखिल हुई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। इस चौंकाने वाली घटना ने हवाई अड्डे पर भगदड़ मचा दी। हवाई अड्डे की ओर से इस पूरी घटना का एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें विमान को हादसे से पहले चक्कर लगाते हुए देखा जा सकता है।
जांच अधिकारियों ने बताया कि लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि उसने विमान को चुराने की कोशिश क्यों की थी। जांच अधिकारी ने इस पूरी घटना के किसी भी आतंकवादी गतिविधि से जुड़े होने से इनकार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो