scriptकाम पर ना जाने के लिए शख्स ने रची खुद के अपहरण की साजिश, बॉस ने नौकरी छीन हमेशा के लिए दे दी छुट्टी | 19-year-old US man fakes his kidnapping to get out of work, gets fired | Patrika News

काम पर ना जाने के लिए शख्स ने रची खुद के अपहरण की साजिश, बॉस ने नौकरी छीन हमेशा के लिए दे दी छुट्टी

Published: Feb 24, 2021 08:56:05 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

काम से छुट्टी पाने के लिए कर्मचारी ने रच ली अपहरण की साजिश
सच्चाई सामने आने के बाद कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया और उसे हमेशा के लिए छुट्टी मिल गई

19-year-old US man fakes his kidnapping to get out of work, gets fired

19-year-old US man fakes his kidnapping to get out of work, gets fired

नई दिल्ली। काम से छुट्टी पाने के लिए लोग तरह-तरह के बहाने बनाते हैं ताकि बॉस आराम से छुट्टी दे दें। लेकिन एक शख्स ने छुट्टी पाने के लिए खुद के ही अपहरण की साजिश रच ली।जानकारी के मुताबिक, मामला अमेरिका के एरिजोना (Arizona) के कूलिज शहर का है। यहां 19 साल के एक फैक्ट्री कर्मचारी ने काम पर नहीं जाने के लिए खुद के ही अपहरण की साजिश रच ली।

Video: डांट रही थी पत्नी, परेशान पति ने कुछ इस तरह कर बंद कर लिया अपना कान

डेली मेल के की की खबर के अनुसार, 19 साल के ब्रैंडन सूल्स अपने काम को लेकर परेशान था। वो काम के लिए फैक्ट्री नहीं जाना चाहता था। इसके लिए उसने अपने अपहरण की साजिश रची। ब्रैंडन ने खुद का फर्जी अपहरण करवाया और फैक्ट्री पास की एक जगह पर खुद को कैद करवा लिया।

पुलिस के अनुसार, वो फैक्ट्री से मीलों दूर एक जगह पड़ा हुआ था.।उसके हाथ बेल्ट से बंधे हुए थे जबकि मुंह में भी कुछ भर दिया गया था ताकि वो आवाज ना निकाल सके। हैरानी की बात ये है कि उसने ये स खुद करावाया था।

ब्रैंडन को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसने दावा किया, कि दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था, क्योंकि उसके पिता ने शहर के चारों ओर पैसे छिपाए थे।लेकिन जांच में पता चला ये सब उसने खुद किया है। पूछताछ के दौरान उसने अपनी गलती मान ली। उसने पुलिस को बताया कि उसने काम से छुट्टी लेने के बहाने साजिश रची थी।

सोशल मीडिया पर Pawri हुआ ट्रेंड, पुलिस वाले भी करने लगे इनका इंतजार- देखें मजेदार Video

बता दें अपहरण को असली दिखाने के लिए उसने खुद ही अपने मुंह में कुछ ठूंस लिया था। इतना ही नहीं अपनी बेल्ट उतारकर हाथों को बांध लिय और सड़क के किनारे लेट गया। लेकिन सच्चाई सामने आने के बाद कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया और उसे हमेशा के लिए छुट्टी मिल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो