scriptन्यूजीलैंडः भीषण सड़क हादसे में दो भारतीय छात्रों की मौत, एक जख्मी | 2 indian student killed in New Zealand, 1 in wounded | Patrika News

न्यूजीलैंडः भीषण सड़क हादसे में दो भारतीय छात्रों की मौत, एक जख्मी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2018 03:46:03 pm

Submitted by:

mangal yadav

एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक है। बताया जा रहा है कि मृतक भारत के रहने वाले थे।

दो लोगों की मौत

aaaaaa

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड में एक बड़े सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक है। मृतक भारत के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मृतक भारत के रहने वाले थे। मृतकों में एक छात्र की पहचान विक्रमजीत सिंह निवासी अमृतसर जबकि दूसरे छात्र की पहचान मुकुल जगलान निवासी नई दिल्ली के रूप में हुई है। घायल छात्र भी पंजाब का रहने वाला है। मृतकों के परिजनों के मुताबिक, ये तीन लोग मुकुल की बहन से मिलने वाइकाटो गए हुए थे। जब ये वापस लौट रहे थे तभी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

ऐसे हुआ हादसा

मुकुल की बहन न्यूजीलैंड के ऑकलैंड और हैमिल्टन के बीच पड़ने वाले क्षेत्र टोपो ( वाइकाटो) में रहती है। बहन से मिलने के बाद ये तीनों लौट रहे थे। जब ये लोग रोटोरूआ (वाइकाटो) के पास पहुंचे तो उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बिक्रमजीत और मुकुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार अमित शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि शवों का अंतिम संस्कार न्यूजीलैंड में किया जाएगा या फिर शव को भारत लाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो