scriptपार्क में खड़े होकर मां ने खींची बेटी की तस्वीर, लेकिन कैद हो गया कुछ अजीबो-गरीब | 24 year Yo mom Clicking Daughters Photo Saw Something Else | Patrika News

पार्क में खड़े होकर मां ने खींची बेटी की तस्वीर, लेकिन कैद हो गया कुछ अजीबो-गरीब

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2017 01:36:49 pm

Submitted by:

राहुल

पैरानोर्मल एक्टिविटीज के बारे में बातें सुनी होंगी आपने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मामले ने इस तरह से मामलों में फिर से नई हवा दे दी है।

Clicking Daughters Photo
तकनीकी और विज्ञान के इस समय में इंसान निकल चुका है। लेकिन फिर भी भूत-प्रेत को लेकर कई तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं। सोशल मीडिया पर सुपर नेचुरल पावर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। हालांकि ऐसी कई तस्वीरें सामने आने के बावजूद हम भूत-प्रेत को लेकर किसी तरह का पुख्ता दावा नहीं कर रहे, बस जो सामने है उसी को बयां कर रहे हैं। ऐसा हमने अक्सर सुना है कहीं भूत प्रेत दिखे हैं या फिर कोई जगह भूतिया है। पैरानोर्मल एक्टिविटीज के बारे में कई बातें सुनी होंगी आपने। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मामले ने इस तरह से मामलों में फिर से नई हवा दे दी है।
Clicking Daughters Photo
दरअसल सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है. उस तस्वीर के वायरल होने की वजह बेहद अजीबो-गरीब है। अगर इस मामले और तस्वीर की बात करें तो यह मामला अन्य मामलों से थोडा अलग है या यूं कहें कि अनोखा है। इस मामले में किसी को अपनी स्वर्ग सिधार चुकी परदादी एक गुब्बारे में दिखाई दीं। जिस पार्क में इस तस्वीर को क्लिक किया गया उस पार्क में उनके परिवार वाले भी मौजूद थे लेकिन किसी ने भी उस समय ध्यान नहीं दिया। लेकिन बाद में जब उन्होंने तस्वीर को देखा तो हैरान रह गए।
Clicking Daughters Photo
ऐलिस बड नाम की 24 साल की एक महिला पार्क में अपनी बेटी की तस्वीरें खींच रही थीं। लेकिन उस वक्त उन्हें वो तस्वीरें देखने का समय नहीं मिल सका इसलिए बाद में जब वो घर पहुंची और तस्वीरों को देखा तो उन्हें बच्ची के पीछे मौजूद एक गुब्बारे में एक इंसानी आकृति दिखाई दी। लेकिन महिला के अनुसार जब उन्होंने तस्वीर को क्लिक किया था उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था, इसलिए जब उन्होंने तस्वीर को बड़ा करके देखा तो उन्हें अपनी स्वर्गवासी परदादी दिखी। उस समय पार्क में उनके माता-पिता भी मौजूद थे लेकिन किसी को कोई भी दिखाई नहीं पड़ा।
Clicking Daughters Photo
ऐलिस की मानें तो उनका कहना है कि जब उनका जन्म होने वाला था उसके कुछ समय पहले ही उनकी परदादी का देहांत हो गया था और परदादी के नाम पर ही उन्होंने अपनी बच्ची का नाम ऐलिस रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो