script36 साल पहले गुम हुई थी पत्नी, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार | 36 years ago wife was lost, police arrested his husband | Patrika News

36 साल पहले गुम हुई थी पत्नी, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

Published: Dec 05, 2018 02:57:59 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

न्यू साउथ वेल्स के अधिकारियों ने कहा कि 70 वर्षीय क्रिस डॉसन को लिनेट डॉसन की हत्या में आरोपी बनाया जाएगा

crime

36 साल पहले गुम हुई थी पत्नी, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

कैनबरा। आस्ट्रेलियाई पुलिस ने पत्नी की गुमशुदगी मामले में सिडनी में पति को गिरफ्तार किया है। 1982 में महिला गायब हो गई थी। न्यू साउथ वेल्स के अधिकारियों ने कहा कि 70 वर्षीय क्रिस डॉसन को लिनेट डॉसन की हत्या में आरोपी बनाया जाएगा। उसे क्वीन्सलैंड में गिरफ्तार किया गया और न्यू साउथ वेल्स लाया जाएगा।
जांच में नए सबूत नहीं मिले

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,डॉसन ने पत्नी की हत्या करने की बात से इनकार किया है,जिससे उसके दो बच्चे हैं। उसने कहा कि उसकी पत्नी ने एक धार्मिक समूह के लिए परिवार को छोड़ दिया था। साल 2018 की शुरुआत में परिवार के सिडनी स्थित पूर्व घर में जांच में नए सबूत नहीं मिले। हालांकि,पुलिस ने बुधवार को कहा कि यह गिरफ्तारी नए सिरे से तीन साल की जांच के बाद की गई है। पुलिस के अनुसार वह मामले की तहकीकात करना नहीं छोड़ेगी। ज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का आरोप लगाने के लिए दो अलग-अलग जांच की सिफारिश की गई हैं। अभियोजकों ने हालांकि, इससे पहले कहा था कि आरोप लगाने के लिए सबूत पर्याप्त नहीं हैं। लिनेट डॉसन का कोई सुराग नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो