अमरीका: महिला की छींक पर दुकान से फेंका 26 लाख का सामान

Highlight

  • महिला ने दुकान में खाने के समान वाले हिस्से पर छींक दिया था
  • महिला के कोरोना वारयस की चपेट में आने का डर था।

न्यूयॉर्क। कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ पूरी दुनिया में फैल चुका है। खासकर अमरीका (America) में तो हालात बिगड़ते जा रहे हैं। यहां पर संक्रमण से मरने वालों की संख्या पहले ही एक हजार को पार कर गई है। पेंसिलवानिया से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक शॉपकीपर ने अपना समान इसलिए फेंक दिया क्योंकि महिला ने उसके सामान पर छींक दिया था। इस सामान की कीमत 26 लाख बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि इस महिला ने दुकान में खाने के समान वाले हिस्से पर छींक दिया था। लिहाजा दुकानदार ने सारे समान को अगल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुकानदार को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना वारयस की चपेट में तो नहीं है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुकानदार के मुताबिक, इस महिला ने स्टोर में घुसते ही छींकना शुरू कर दिया। उसने स्टोर में सामने रखे बेकरी के समान और मीट पर छींकना शुरू कर दिया। इसके तुरंत बाद स्टोर मालिक ने सारे समान फेंक डाला। पुलिस को बुलाया गया और महिला उस महिला को हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, उस महिला ने ऐसा जान-बूझकर ऐसा किया। अब इस महिला पर आपराधिक मामला चलाया जाएगा। शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार वह महिला कोरोना वायरस की पॉजिटिव नहीं थी। लेकिन पुलिस ने कहा है कि जल्द ही उसका टेस्ट कराया जाएगा।

मौत का आंकड़ा एक हजार पार

अमरीका में संक्रमण के मामले चीन से भी आगे निकल चुके हैं। अमरीका में अब तक 83,500 से अधिक पॉजिटिव मामले पाये गये है। ये किसी भी अन्य देश की तुलना में सबसे अधिक है। अब तक यहां 1195 लोगों की जान जा चुकी है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned