script7 ऐसी फ्लाइट्स जिन में होती हैं ऐसी- ऐसी हरकतें कि आपको भी शर्म आ जाएगी | 7 Such flights in which such a thing that you will be ashamed | Patrika News

7 ऐसी फ्लाइट्स जिन में होती हैं ऐसी- ऐसी हरकतें कि आपको भी शर्म आ जाएगी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2017 01:00:13 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

इन फ्लाइट्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप भी बोलेंगे मुझे तो इस वाली फ्लाइट में जरूर बैठना हैं।

air hostess
आपने कभी प्लेन यानि फ्लाइट में ट्रैवल किया है? नहीं किया है, तो इन वाली फ्लाइट्स में जरूर बैठना। वह इसलिए क्योंकि यह फ्लाइट्स बाकी सभी फ्लाइट्स से काफी अलग है।


1- जर्मन न्यूड एयरलाइंस
जर्मनी में कुछ हिस्सा ऐसा है जहां लोगों को न्यूडिटी पर कोई परेशानी नहीं होती। ऐसे में 2008 में एक जर्मन ट्रैवल एजेंसी ने एक समर ट्रिप ऑर्गनाइज किया। इस ट्रिप में सभी पैसेंजर्स न्यूड थे। इस फ्लाइट में सभी उम्र को लोग बैंठते हैं।
air hostess
2- वियतजेट एयर
जब भी बात फ्लाइट्स की आती है, तो एयर होस्टस की बात आना लाजमी है। वियतजेट नाम की इस फ्लाइट की खास बात यह है कि इस फ्लाइट की एयरहोस्टस बिकनी में रहती है।
air hostess
3- वाओ एयर
फरवरी 2016 में इस फ्लाइट को लॉन्च किया गया। यह फ्लाइट एक गे मूवमेंट को लेकर बनाई गई है। इस फ्लाइट का कलर पूरा पिंक है, जो की गे लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।
air hostess
4- एयरमाल्टा
2015 जुलाई से इस फ्लाइट में एयरहोस्टस द्वारा पैसेंजर्स को फ्री हेड, हैंड, लैग, नैक मसाज, स्पा और भी कई सारे ब्यूटी प्रॉडक्ट्स दिए जाते हैं।

air hostess
5- वर्जिन एटलानटिक
2013 फरवरी में जो बिजनेस क्लास के लोग इस फ्लाइट में सफर कर रहे थे। उन लोगों के इस फ्लाइट में एक स्पशेल आर्ट गैलरी खोली गई थी।
air hostess
6- हूटर्स एयर
इस फ्लाइट में हर यात्रा के दौरान, पैसेंजर्स के एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए 2 हूटर्स एयर हर फ्लाइट के साथ ट्रैवल करती हैं। हूटर्स पहले रेस्ट्रॉरांट्स में डील किया करता था लेकिन बाद में उसने फ्लाइट में भी कदम रख लिया।
air hostess
7- के एल एम डच एयरलाइन
इस फ्लाइट की बुकिंग करते समय आप बाकी पैसेंजर्स की सोशल मीडिया प्रोफाइल चेक कर सकते हैं। इस फ्लाइट का मकसद लोगों में प्यार को बढ़ावा देना है। इसके अलावा आप अपनी सीट बुक अपनी पसंदीदा प्रोफाइल के साथ भी बुक करा सकते हैं।ौ
air hostess
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो