लंदन में रेलवे ट्रैक पर बम की सूचना से मची अफरा-तफरी, एक गिरफ्तार

लंदन में रेलवे ट्रैक पर बम की सूचना से मची अफरा-तफरी, एक गिरफ्तार

लंदन के चेरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन पर एक आदमी को गिरफ्तार किया है।

लंदन। लंदन स्टेशन पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई,जब यह पता चला कि कोई व्यक्ति बम के साथ रेलवे ट्रैक पर है। इस दौरान पूरे स्टेशन को खाली करा लिया गया। इस बीच ब्रिटिश पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने लंदन के चेरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन पर एक आदमी को गिरफ्तार किया है। दावा किया गया है कि उसके पास एक बम था।बम की सूचना मिलते ही पुलिस ने इस जगह को घेर लिया। इसके बाद आसपास के इलाकों में जानबीन करने लगी। इस दौरान उसने एक संदिग्ध गिरफ्तार किया है।

सीजफायर खत्म होते ही चेक प्वाइंट पर तालिबानी आतंकियों का बड़ा हमला, 30 सैनिकों की मौत, लेकिन...

गिरफ्तार किया गया शख्स

ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के अनुसार एक आदमी ने चेरिंग क्रॉस स्टेशन पर बम रखने का दावा किया है,जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हम जल्द से जल्द स्टेशन को दोबारा खोलने का काम कर रहे हैं। बता दें कि बम की खबर मिलते ही पुलिसकर्मियों ने पूरे स्टेशन को खाली कर दिया है और आवाजाही को भी रोक दिया है।

टावर हिल स्टेशन पर धमाका

लंदन में पिछले साल एक ट्रेन में ब्लास्ट हुआ। टॉवर हिल स्टेशन पर धमाका उस समय हुआ जब ट्रेन रुकी हुई थी। इस ब्लास्ट में पांच यात्रियों के घायल हो गए थे। घटना के बाद ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई थी। हालांकि धमाके के कारणों का पता नहीं चल पाया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्होंने एक बैग से विस्फोटक की गंध आ रही थी। इसके बाद एक धमका हो गया। इस दौरान टॉवर हिल स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के अनुसार पुलिस को आग की सूचना मिली थी। खबर के मुताबिक छोटे धमाके के बाद ऐसिड की बदबू आने की बात भी कही जा रही है। इसमें यह बात सामने नहीं आ पाई कि यह आतंकी हमला था या कोई हादसा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned