भयानक हादसा- हवा में उड़कर बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर में घुस हई कार

By: Ravi Gupta

Updated: 15 Jan 2018, 11:17 AM IST

विश्‍व की अन्‍य खबरें
1/1

नई दिल्ली। कार हादसे आए दिन होते रहते हैं। इसलिए ट्रैफिक पुलिस हमेशा से चाहे वह किसी भी देश की हो कहती रहती है कि " सड़क पर हमेशा सावधानी बरतें ", " सावधानी हटी, दुर्घटना घटी" या फिर " दुर्घटना से देरी भली" इस तरह के कई स्लॉगन हर देश में लोगों के लिए उनकी भाषा में बतौर गाइडलाइंस इस्तेमाल किए जाते हैं। लेकिन इन सभी चीजों के बावजूद आए दिन हादसे होते रहते हैं। लेकिन इस बार अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक ऐसा हादसा हुआ है कि जिसे सुनने वाले शायद यकीन न करें। दरअसल वहां एक कार डिवाइडर से टकराई, गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि कार हवा में उड़ गई और एक बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर में घुस गई। हादसा इतना जोरदार था कि गाड़ी दीवार तोड़ते हुए दूसरे फ्लोर में जा घुसी। जिसके बाद बिल्डिंग में आग लग गई। हालांकि आग को थोड़े ही टाइम में काबू कर लिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस फोटो को वहां के लोकल फायर डिपार्टमेंट ने लिया है।

car accident

फोटो में साफ देखा जा सकता है कि सफेद कलर की एक सेडान कार एक बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर में घुसी हुई है। वहां के ऑरेंज काउंटी फायर के प्रवक्ता कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर ने बताया कि उन्हें इस बात का सुबह-सुबह ही पता लग गया था। उन्होंने बताया कि उनके पास सुबह तकरीबन 5.30 बजे एक कॉल आया, सामने वाले ने जब उन्हें बताया कि इस तरह से हादसा हो गया है, तो उन्हें भी यकीन नहीं हुआ।

car accident

बता दें कि हादसे के वक्त कार में दो लोग मौजूद थे। उनमें से एक शख्स तो कार से निकलने में कामयाब रहा लेकिन दूसरा शख्स गाड़ी के अंदर ही रह गया। बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला गया। अभी दोनों शख्स की हालत नाजुक है और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस बिल्डिंग में गाड़ी घुसी थी वहां भी किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं। हादसे में यह भी पाया गया कि ड्राइवर ने किसी भी तरह का कोई नशा नहीं किया था।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned