scriptपुलिसकर्मी की गाड़ी थी ख़राब, ठीक कराने मैकेनिक के पास पहुंचा लेकिन अंदर से निकला कुछ ऐसा! | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

पुलिसकर्मी की गाड़ी थी ख़राब, ठीक कराने मैकेनिक के पास पहुंचा लेकिन अंदर से निकला कुछ ऐसा!

5 Photos
7 years ago
1/5
अमरीका के इलिनोइस शहर में मैकहैनरी काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट काफी प्रचलित है। इसकी वजह यह है कि यह विभाग इस इलाके में शांति बनाये रखने के लिए स्थानीय लोगों की ही भर्ती करता है। लेकिन हाल ही में इस विभाग के एक पुलिस कर्मी की कहानी की काफी चर्चा की गई। इस पुलिस कर्मी ने अपना नाम न बताते हुए अपने साथ हुई एक हैरान कर देने वाली घटना को लोगों के साथ साझा किया है। यह घटना उस वक्त की है जब पुलिसकर्मी अपनी ख़राब कार को ठीक कराने मैकेनिक के पास पहुंचा था। आगे की स्लाइड में जानें पूरा मामला-
2/5
दरअसल इस पुलिसकर्मी को ड्यूटी निभाने के लिए गाड़ी मुहैया कराई गई थी। लेकिन उस गाड़ी में शुरू से ही अजीबो-गरीब आवाजें आती थीं। इसके कुछ दिन बाद गाड़ी में कई तरह की अन्य खराबियां भी आने लगीं।
3/5
गाड़ी को रिपेयर कराने के लिए यह पुलिस कर्मी जब मैकेनिक के पास पहुंचा तो मेकैनिक ने देखा कि गाड़ी के इंजन के अंदर के तार चबाए हुए थे। मैकेनिक गाड़ी ठीक कर ही रहा था कि तभी उसे गाड़ी में कुछ पत्ते दिखाई दिए। इसके बाद गाड़ी खोला गया और पत्तों को हटा कर कर जांच की गई।
4/5
हैरानी तब हुई जब अंदर से उन्हें गिलहरी के चार बच्चे मिले। दरअसल वहां मादा गिलहरी ने अपना घोंसला बना रखा था।
5/5
मैकेनिक ने इस बाबत गाड़ी के मालिक को जानकारी दी और बहुत सावधानी से घोंसले को बाहर निकाला, ताकि बच्चों को कोई हानि न पहुंचे। गिलहरी के बच्चों को सकुशल बाहर निकालने के बाद मैकेनिक ने गाड़ी ठीक की। पुलिसकर्मी बच्चों सहित घोंसले को अपने घर ले आया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.