20 साल तक घर से बाहर नहीं निकले पड़ोसी, अंदर गए लोग तो पैरों तले खिसक गई ज़मीन!

20 साल तक घर से बाहर नहीं निकले पड़ोसी, अंदर गए लोग तो पैरों तले खिसक गई ज़मीन!

कई बार हमारे आस-पास ऐसे पडोसी भी होते हैं जिनका व्यवहार आस-पास के सभी लोगों का जीना मुहाल कर देता है...

हम सभी एक समाज में रहते हैं जहाँ हमारे अलावा कई और परिवार होते हैं। ऐसे परिवार जो अपने पड़ोसियों को भी परिवार की तरह ही समझते हैं। कहा भी यही जाता है कि एक अच्छा पडोसी किसी सगे संबंधी से कम नहीं होता। लेकिन हर बार ऐसा हो ऐसा तो संभव नहीं क्योंकि कई बार हमारे आस-पास ऐसे पडोसी भी होते हैं जिनका व्यवहार आस-पास के सभी लोगों का जीना मुहाल कर देता है। ताजा मामला एक ऐसे ही पडोसी से जुड़ा हुआ है जिसके बारे में सोशल नेटवर्किंग साईट रेडित पर एक यूजर ने बताया है। हालांकि यूजर द्वारा अपनी पहचान को गुप्त रखा गया है।

Shocked After They Saw

सोशल मीडिया पर साझा किये गये अपने अनुभव में रेडिट यूजर ने बताया है कि उसके एक पड़ोसी 20 साल पहले पास के ही एक फ्लैट में शिफ्ट हुए थे लेकिन वो किसी को अपने घर के अंदर आने नहीं देते थे और न ही वो खुद बाहर आते थे। यूजर का कहना है कि पिछले 20 सालों में यदा-कदा ही किसी ने उन्हें अपने घर से बाहर निकलते देखा हो। उसका कहना है कि पडोसी के घर से हद से ज्यादा बदबू भी आती थी कि जैसे कोई लाश महीनों से सड़ रही हो। उनके ऐसे व्यवहार के कारण लेकिन किसी की भी उनसे कुछ पूछने की हिम्मत नहीं होती थी। यहां तक की वो कुत्ते को भी बाहर नहीं निकालते थे।

Shocked After They Saw

हाल ही में जब 20 साल बाद उन लोगों ने फ्लैट खाली किया, तब लोगों ने घर के अंदर जाकर देखना चाहा कि ये परिवार अंदर रहता कैसे था? अंदर जाते ही उनके होश उड़ गए। दरवाजा खोलते ही इतनी तेज बदबू आ रही थी कि वहां खड़ा रहना भी मुश्किल था। लोगों ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था लेकिन बदबू इतनी ज्यादा थी कि मास्क से भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा था।

Shocked After They Saw

जब लोग फ्लैट के अंदर पहुंचे तो वहां कूड़े का ढेर, महीनों से सड़ता हुआ खाना और हर तरफ तरफ कुत्ते की पॉटी ही नजर आई। लोगों के मुताबिक, इस फ्लैट में रहने वाले शायद मानसिक रोगी थे, जिन्हें किसी से मिलना-जुलना पसंद नहीं था।

Shocked After They Saw
Ad Block is Banned