शख्स ने भूतों को लेकर किया ऐसा दावा कि लोगों की ज़मीन हिल जाएगी...हर रात उसके साथ भूत करते हैं कुछ ऐसा!

Rahul Mishra

Publish: Nov, 15 2017 03:26:39 (IST)

Miscellenous World
शख्स ने भूतों को लेकर किया ऐसा दावा कि लोगों की ज़मीन हिल जाएगी...हर रात उसके साथ भूत करते हैं कुछ ऐसा!

हम सभी सुनते आये हैं कि कभी कभी ऐसी घटनाएं आसपास गुजर जाती हैं जिनके बारे में सोचने से भी डर लगता है।

अक्सर भूत-प्रेत को लेकर कई तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं। हम सभी सुनते आये हैं कि कभी कभी ऐसी घटनाएं आसपास गुजर जाती हैं जिनके बारे में सोचने से भी डर लगता है। हालांकि हम भूत-प्रेत को लेकर किसी तरह का पुख्ता दावा नहीं कर रहे, बस जो सामने है उसी को बयां कर रहे हैं। आपने इससे पहले भी पैरानोर्मल एक्टिविटीज के बारे में कई बातें सुनी होंगी आपने।

दुनियाभर में कई लोगों ने पहले भी इस तरह की घटनाओं को साझा किया है कि उन्होंने अपने आस-पास अजीब तरह की शक्ति का आभास किया, लेकिन इस बात का कभी वैज्ञानिक समाधान नहीं निकला इसलिए लोग आमतौर पर ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज ही करते हैं।

capture photo of a ghost

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मामले ने इस तरह से मामलों में फिर से नई हवा दे दी है। लेकिन इस मामले में शख्स ने जो दावा किया है वो आम नहीं है क्योंकि न्यूयॉर्क के रहने वाले एडम एलिस नाम इस शख्स के अनुसार उसने भूतों की असली तस्वीर खींची है। साथ ही उसने यह भी दावा किया है कि ये भूत हर रात उसे आकर तंग करते हैं।

capture photo of a ghost

एडम नाम के इस शख्स ने भूत के नाम का भी बताया है। उसका कहना है कि हर रात उसे डेविड नाम के बच्चे का भूत परेशान करता है और ये भूत उसकी जान लेना चाहता है। एडम का दावा है कि उसने उस बच्चे के भूत की रियल तस्वीर अपने कैमरे में कैद की है। एडम द्वारा खींची गई इस तस्वीर में भूत सोफे पर बैठकर उसे घूरता नजर आ रहा है।

एडम ने पुख्ता तौर पर दावा करते हुए कहा है कि यह भूत हर रात उसके कमरे में आता है और पास आकर उसे तंग करता है। जब-जब भूत उसके पास आता है, उसे लकवा मार जाता है और वो हिलडुल भी नहीं पाता।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned