scriptघर के पीछे मैदान में था छेद, उत्सुकतावश शख्स ने छेद में डाल दी ऊँगली! फिर जो हुआ वो आप खुद ही देखें | A man did huge mistake sticking his finger into strange place | Patrika News

घर के पीछे मैदान में था छेद, उत्सुकतावश शख्स ने छेद में डाल दी ऊँगली! फिर जो हुआ वो आप खुद ही देखें

Published: Aug 21, 2017 03:44:00 pm

Submitted by:

राहुल

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी खुद की इस तरह की कहानी या यूँ कहें कि गलती को साझा किया है…

sticking his finger into hole
अमूमन लोगों के दिलों में रहस्यमयी चीजों के बारे में जानने की उत्सुकता इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि वो बिना कुछ सोचे समझे कुछ भी कर गुजरते हैं, हालांकि कई बार बाद में उन्हें सिर्फ अफसोस रह जाता है। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी खुद की इस तरह की कहानी या यूँ कहें कि गलती को साझा किया है। सोशल नेटवर्किंग साईट रेडितपर इस शख्स ने बताया है उसे उसके घर के बाहर मैदान में एक छोटा सा गड्ढा दिखाई दिया। इस गड्ढे के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी फिर भी उसने गड्ढे में अपनी उंगली डाल दी। लेकिन इसके तुरंत बाद ही शख्स को यह एहसास हुआ कि उसने ऐसा करके बड़ी गलती कर दी है।
इस शख्स ने जैसे ही पानी ऊँगली उस गड्ढे में डाली तब उसे एहसास हुआ कि उस गड्ढे में कुछ है। उसने बिन अकोई देर किये ऊँगली को वापस बाहर निकाल लिया। इसके तुरंत बाद गड्ढे के अंदर से पहले एक विशाल मकड़ी निकली। इतना होने के बाद भी उसकी उत्सुकता कम नहीं हुई, इसके बाद में उसने छेद के अंदर एक पतली लकड़ी डाली। लकड़ी डालने के बाद उस गड्ढे से कुछ और भी निकला जिसके बाद उसे एहसास हुआ कि अच्छा किया उसने अपनी ऊँगली निकाल ली।
आगे की स्लाइड में जानें क्या थी वो गलती…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो