scriptपिकनिक मना रहे दोस्तों ने खींची तस्वीर, लेकिन तभी तस्वीर में कैद हुआ कैद हुआ कुछ ऐसा जिसे देख हो गये बेहोश | A thin person with no face spotted at ontario dundas peak | Patrika News

पिकनिक मना रहे दोस्तों ने खींची तस्वीर, लेकिन तभी तस्वीर में कैद हुआ कैद हुआ कुछ ऐसा जिसे देख हो गये बेहोश

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2017 01:19:00 pm

Submitted by:

राहुल

लोग तस्वीर खींचते ही उन्हें बिना गौर से देखे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट कर देते हैं…

thin person
तकनीकी और विज्ञान के इस समय में इंसान निकल चुका है। विज्ञान की क्रांति में जब से स्मार्ट फ़ोन चलन में आये हैं तब से जगह जगह पर, खतरनाक से खतरनाक जगहों पर तस्वीरें खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का चलन चल पड़ा है। ऐसे में लोग तस्वीर खींचते ही उन्हें बिना गौर से देखे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट कर देते हैं। लेकिन कभी कभी इन तस्वीरों में कुछ ऐसा कैद हो जाता है जिसे देख पैरों तले ज़मीन खिसक जाती है। हाल ही में एक लड़की ने सोशल नेटवर्किंग साइट रेडिट पर अपने दोस्त की एक ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की, जिसे उसने अपलोड करने के बाद देखा तो वो खुद ही डर गई।
यह भी पढ़ें: यह कैसा बदला? पति को सबक सिखाने के लिए मां ने अपने ही बच्चे को फांसी के फंदे पर लटकाया!

तस्वीर में कैद हुआ भूत?
– ये लड़की कुछ समय पहले अपने एक दोस्त के साथ ओंटारियो के दुंदास पीक पर घूमने गई थी। इसके कुछ दिन पहले ही उसका कजिन इस जगह से घूमकर आया था। उसके कजिन ने पहाड़ की छोटी पर बैठकर अपनी फोटो क्लिक करवाई थी।
– लड़की ने भी उसी पोज में अपने दोस्त की फोटो खींची।
– लेकिन बाद में जब उसने तस्वीर को गौर से देखा तो उसके होश उड़ गए।
– दरअसल, उसके दोस्त के पीछे एक परछाई दिखाई दे रही थी।
लड़की का कहना था कि जिस जगह वो परछाई दिखाई दे रही थी वहां किसी इंसान का पहुंचा नामुमकिन था। जबकि वो साया वहां खड़ा न होकर एक तरह से लटका हुआ था। वहां सिर्फ झाड़ियां थी और खड़े होने की कोई जगह नहीं थी। वो इंसान नहीं हो सकता। एक शख्स ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि इस जगह पर कई लोगों की मौत हो चुकी है। हो सकता है कि ये किसी की आत्मा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो