scriptपति को पत्नी से ज्यादा गोल्फ से था प्यार, गुस्से में पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम जो रोंगटे खड़े कर देगा! | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

पति को पत्नी से ज्यादा गोल्फ से था प्यार, गुस्से में पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम जो रोंगटे खड़े कर देगा!

4 Photos
7 years ago
1/4
दक्षिण कोरिया के एसु शहर में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है जहाँ एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट सिर्फ इसलिए काट कर फ्लश कर दिया क्योंकि वो उस महिला से ज्यादा गोल्फ से प्यार करता था। दक्षिण कोरिया में इस तरह का यह पहला मामला नहीं जब किसी महिला ने इस तरह के कृत्य को अंजाम दिया हो।
2/4
पुलिस द्वारा मामले की छानबीन में बातें सामने आई हैं वो बेहद चौकाने वाली हैं। पुलिस ने महिला एवं पुरुष दोनों के ही नामों का खुलासा नहीं किया है। ख़बरों की मानें तो पति की उम्र 50 साल जबकि पत्नी की उम्र 54 बताई जा रही है। पति-पति एक दूसरे के साथ बीते कई सालों से रह रहे थे। ऐसे में पत्नी का यह खौफनाक कदम काफी हैरान कर देने वाला है।
3/4
ख़बरों के अनुसार महिला के पति को गोल्फ में काफी दिलचस्पी थी, इसलिए महिला ने उसे सबक सिखाने के लिए चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटकर उसे फ्लश कर दिया।
4/4
पुलिस की पूछताछ में महिला ने पति पर कई अन्य आरोप लगाते हुए कहा कि वो उसे पिछले कई महीनों अनदेखा कर रहा था और साथ ही उसके साथ मारपीट भी करता था। महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे दैनिक खर्चे के रूपये देने भी बंद कर दिए थे और इसलिए उसे यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.