scriptमुसलाधार बारिश में लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, तभी एक महिला ने आकर कर दिया वो काम जिसकी उसे उम्मीद भी नहीं थी! | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

मुसलाधार बारिश में लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, तभी एक महिला ने आकर कर दिया वो काम जिसकी उसे उम्मीद भी नहीं थी!

4 Photos
7 years ago
1/4
टेक्सस: दुनियाभर में होने वाली तमाम गतिविधियों और घटनाओं पर देश-विदेश की मीडियाकी पैनी नज़र रहती है, ताकि कोई भी ऐसी खबर जो आपके लिए जानना जरूरी हो सकता है वो आपके पास तक पहुँच सके। ऐसे में मीडिया संस्थानों के रिपोर्ट्स पूरी तत्परता से अपने काम को निभाते हैं फिर चाहे उनके सामने किसी भी तरह की परिस्थितियां क्यों न हों!
2/4
ऐसी ही कई वजह हैं जिनके कारण आज लोगों का विश्वास मीडिया के प्रति काफी हद तक बढ़ा है। लोग रिपोर्टरों के काम और हौसले की सराहना करते हैं। हाल ही के दिनों में एक ऐसी ही महिला का कारनामा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसने मुसलाधार बारिश में खड़े होकर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे एक रिपोर्टर की मदद की।
3/4
यह मामला अमरीका के टेक्सस का है जहाँ हाल ही में एक भयानक तूफान और बारिश ने दस्तक दी थी। इस तूफान में एक रिपोर्टर तबाही और बचावकार्य से संबंधित खबर लाइव रिपोर्टिंग के जरिये दे रहा था।
4/4
तभी लाइव के बीच में ही एक अनजान महिला ने उसे रोका और उसके हाथों में बीयर का पैकेट थमा दिया। बीच तूफान में किसी से ऐसी मदद की उम्मीद शायद इस पत्रकार को बिलकुल भी न थी। इस दौरान पत्रकार ने महिला का शुक्रिया अदा किया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.