script

महिला को लगा कान में घुसा है कीड़ा, लेकिन ऑपरेशन में जो बाहर निकला उसे देख घबरा गए डॉक्टर्स!

Published: Oct 29, 2017 03:11:48 pm

सिर में दर्द की समस्या आज के समय में आम बात हो गई है, लेकिन हम आपको यह बता दें कि इसकी वजह कुछ खतरनाक भी हो सकती है!

Pain In Ear
सिर में दर्द की समस्या आज के समय में आम बात हो गई है, लेकिन हम आपको यह बता दें कि इसकी वजह कुछ खतरनाक भी हो सकती है! अगर आपके सर में दर्द है तो ऐसा संभव है कि आपके कान में कोई कीड़ा घुस गया हो। हम आपको डराने की कोशिश नहीं कर रहे हैं क्योंकि ऐसा संभव है। हाल ही में ऐसा ही मामला चीन में देखने को मिला है जहाँ एक महिला को सर में दर्द की शिकायत थी, उसका दर्द कुछ दिनों में इस हद तक बढ़ गया कि जिसे बर्दास्त करना महिला के लिए मुश्किल हो गया।
Pain In Ear
IMAGE CREDIT: video screenshot
यह घटना चीन में रहने वाली एक 76 साल की महिला के साथ घटी। कुछ ही दिनों में इस बुजुर्ग महिला के कान का दर्द इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। महिला ने डॉक्टर्स को बताया कि कुछ दिन पहले उसे लगा कि उसके कान में मकड़ी घुस गई है। दर्द को देखते हुए डॉक्टर्स ने महिला के कान का ऑपरेशन करने का फैसला लिया, लेकिन ऑपरेशन में महिला के कान से मकड़ी की जगह जो चीजें बाहर निकलीं उसने सभी के होश उड़ा दिए।
Pain In Ear
IMAGE CREDIT: video screenshot
डॉक्टर्स ने महिला के कान का ऑपरेशन करते समय एक के बाद एक 30 इल्लियां(कीड़े) महिला के कान से बाहर निकले। इतने सारे कीड़े देख डॉक्टर्स भी घबरा गए। बाद में डॉक्टर्स ने बताया कि महिला ने कान में मकड़ी नहीं बल्कि कोई कीड़ा घुस गया था जिसने महिला के कान में अंडे दे दिए थे।
Pain In Ear
IMAGE CREDIT: video screenshot
बता दें कि इससे पहले भारत के बेंगलुरु में भी महिला के कान में मकड़ी घुसने का मामला सामने आया था। कान में घुसी मकड़ी ने महिला को इतना परेशान कर दिया था कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अस्पताल में डॉक्टर्स ने महिला के कान को ऑपरेट कर जिंदा मकड़ी को बाहर निकाला था।

ट्रेंडिंग वीडियो